April 19, 2024

इंदौर में 9 साल का बेटा ऑनलाइन गेम में हारा 50 हजार; पिता ने शक में किराएदार छात्र से की बर्बरता

इंदौर। आदिवासी छात्र के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर पीटने के मामले में पुलिसिया जांच के बाद बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मकान मालिक का 9 साल का बेटा ऑनलाइन गेम में 50 हजार रुपए हार गया था। उसने यह रकम अपने पिता के अकाउंट से ट्रांसफर की थी। बालक मोबाइल लेकर बार-बार किराएदार छात्र के पास जाता था, इसलिए पिता को उस पर रुपए लेने का शक हुआ। इस पर पिता और उसके 3 साथियों ने छात्र के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और बुरी तरह पीट दिया। पुलिस अब तब चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।
तेजाजी नगर पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने छात्र को आदिवासी कहकर कई अपशब्द भी कहे हैं। फरियादी डेढ़ साल पहले अपनी बहनों के साथ जोबट (अलीराजपुर) से पढ़ने इंदौर आया था। वे नाजिम के मकान में किराए से रह रहे हैं। नाजिम का बेटा ऑनलाइन गेम खेलता था। इसके लिए वह नाजिम का ही मोबाइल इस्तेमाल करता था। इस मोबाइल से ऑनलाइन लूडो, फ्री फायर सहित कई गेमिंग ऐप मिले हैं। पुलिस के मुताबिक मकान मालिक के 9 साल के बेटे ने ऑनलाइन गेम में ही रुपए उड़ाए थे। अधिकारियों ने बच्चे से भी पूछताछ की थी, लेकिन पुलिस ने उसे जांच में शामिल नहीं किया। इधर, मकान मालिक की गिरफ्तारी के बाद छात्र और उसकी बहनों ने मकान खाली कर दिया है।

आरोपियों की एक्टिवा, मोबाइल व बाइक जब्त

टीआई आरडी कानवा के मुताबिक नायता मुंडला में 22 साल के छात्र को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने उसके मकान मालिक नाजिम खान, साले आदिल खान, सलमान पठान और सद्दाम पठान पर बंधक बनाकर मारपीट करने, वीडियो बनाने और रुपए वसूलने के मामले में केस दर्ज किया था। आरोपियों को जेल भी भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपियों से मोबाइल, बाइक और एक्टिवा जब्त की है।