April 26, 2024

ब्रह्मास्त्र कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में रोडवेज बस और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। जानकारी के अनुसार रोडवेज बस ने अनियंत्रित होकर कार में जोरदार टक्कर मार दी। इसमें 5 लोगों की मौत हुई है। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। पुलिस के अनुसार उन्हें जैसे ही इस हादसे की जानकारी हुई पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। घटना मूसानगर थाना क्षेत्र की है।
बताया जा रहा है कि चित्रकूट में कामतानाथ जी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओ से भरी कार और स्कूली बस में जोरदार टक्कर हुई। चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे लोगों की वैन में टक्कर मारने के बाद बस खड्ड में जा गिरी। हादसे में वैन सवार पांच लोगों क मौत हुई और बस सवार लोग जख्मी हुए हैं। गंभीर रूप से जख्मी चार लोगों को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है।
वहीं घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों के उपचार की व्यवस्था शुरू कराई है। वहीं बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया। हादसा इतना भीषण था कि लोग उसे देखकर ही कांप उठे। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद रोडवेज बस का ड्राइवर भाग निकला है।