March 28, 2024

इंदौर। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान रविवार को इंदौर आए। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अगवानी की इसके साथ ही भाजपा कार्यालय जाकर बैठक ली। बैठक के बाद वे सपत्नीक 56 दुकान पहुंचे और व्यंजनों का लुत्फ लिया। इसके बाद वे लाल बाग में चल रहे मालवा उत्सव में पहुंचे और वहां नगाड़ा बजाकर कलाकारों का उत्साहवर्धन किया।
मुख्यमंत्री रात को जब सपत्नीक 56 दुकान पहुंचे तो लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने यहां एक दुकान पर पावभाजी खाई। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, आईडीए अध्यक्ष जयपालसिंह चावडा, मनोज पटेल, सावन सोनकर आदि थे। वे करीब यहां आधे घंटे रहे। इस दौरान उन्होंने जनता का अभिवादन किया और फिर लालबाग के लिए रवाना हुए तो लोग उनकी फोटो व वीडियो लेने के काफी संख्या में जमा हो गए। इस पर उन्होंने कार में खड़े-खड़े फिर अभिवादन किया और रवाना हो गए। इसके बाद वे लाल बाग में आयोजित मालवा उत्सव में भी पहुंचे और नगाड़ा बाजार कलाकारों का हौसला बढ़ाया।

कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हुए शिवराज

इसके पूर्व मुख्यमंत्री की उपस्थिति में भाजपा नगर और ग्रामीण की संयुक्त बैठक हुई। इसमें आगामी पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा नगर और ग्रामीण के पदाधिकारी व कार्यकर्ता इस बैठक में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे इंदौर के कार्यकर्ताओं से मिलने का मौका नहीं छोड़ सकते। इंदौर के विकास में भाजपा का महत्वपूर्ण योगदान है और सभी कार्यकर्ताओं को आगे भी संकल्प लेना है कि इंदौर और भाजपा का यह स्थान बना रहे। उन्होंने हर वार्ड में केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं के हितग्राहियों के सम्मेलन करने को कहा।

विकास के लिए भाजपा जरूरी

इसके बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी जरूरी है। इंदौर महानगर का जो स्वरूप है, वो भाजपा की नगर निगम, प्रदेश सरकार ने बनाया है। इंदौर आने वाले 10 साल मे बेंगलूर और हैदराबाद को पीछे छोड़ देगा। इसके लिए जरूरी है भाजपा की नगर निगम व मेयर बने। उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए भाजपा का कार्यकर्ता तैयार है।