April 19, 2024

इंदौर के खनिज अधिकारी ने रतलाम में महिला को 25000 रुपये के साथ बुलाकर की छेड़छाड़, प्रकरण दर्ज

इंदौर। यहां पदस्थ सहायक खनिज अधिकारी संजय लुणावत के खिलाफ रतलाम की एक महिला ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया है। लुणावत ने एक मामले में महिला से 25 हजार रु. की रिश्वत मांगी थी। इस पर महिला 25 हजार रु. लेकर गई तो कहा कि मेरे साथ दो दिन बिता दो तो रिश्वत के पैसे नहीं देने पड़ेंगे। पीडिता के बयान के बाद रतलाम पुलिस ने लुणावत के खिलाफ केस दर्ज किया है।
घटना 30 मार्च 2022 को रतलाम की है। लुणावत ने महिला को 25 हजार रु. के साथ बुलाया था। इस पर वह रतलाम के एक मंदिर के पास पहुंची। इस दौरान महिला पति व बच्चे के साथ कार में थी। लुणावत ने महिला के पति को पानी की बोतल लेने को भेजा। फिर उसके जाते ही महिला को कहा कि दो दिन मेरे साथ चलोगी तो 25 हजार रु. नहीं लूंगा। इस पर महिला रोने लगी और तभी उसके पति आए और कारण पूछा। इस बीच लुणावत ने महिला का हाथ पकड़ा और पीठ थपथपाकर पति को कहा कि तुम्हारी पत्नी को मेरे पास छोड़कर चले जाओ तो आगे से पैसे की जरूरत नहीं पड़ेगी। केवल दो दिन की बात है। यह सुनते ही दंपति अवाक रह गए और वहां से चले गए।
बाद में महिला ने पुलिस की शरण ली और 7 अप्रैल को उसके बयान हुए। इसमें महिला ने पूरी घटना का जिक्र किया और बताया कि लुणावत आगे भी जोर जबर्दस्ती कर मुझे व मेरे बच्चों को नुकसान पहुंचा सकता है। जांच के बाद पुलिस ने 19 मई को लुणावत के खिलाफ केस दर्ज किया। गौरतलब है कि लुणावत के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतें पहले भी मिलती रही हैं।