April 25, 2024

इंदौर। आगामी 27 मई को बड़े पर्दे पर डांस बेस्ड फिल्म देहाती डिस्को रिलीज हो रही है। इंडियन और वेस्टर्न डांस विधा के मुकाबले पर आधारित इस फिल्म में इंदौर के साहिल एम. खान अहम भूमिका निभा रहे हैं। डांस आधारित एक वीडियो के एकाएक वायरल होने की वजह से साहिल को सीधे बड़े पर्दे पर काम करने का मौका मिल गया।
कॉमेडी जॉनर की फ़िल्में डायरेक्ट करने वाले फिल्म डायरेक्टर मनोज शर्मा ने फिल्म देहाती डिस्को का लेखन एवं निर्देशन किया है। प्रसिद्ध डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य ने फिल्म की कहानी लिखने में योगदान के साथ-साथ मुख्य किरदार भी निभाया है। साहिल के साथ फिल्म में प्रमुख भूमिका में रवि किशन, राजेश शर्मा, मनोज जोशी एवं मास्टर सक्षम हैं। फिल्म में जैक के किरदार में इंदौरी आर्टिस्ट साहिल एम. खान अपने वेस्टर्न डांस फॉर्म से गणेश आचार्य के देहाती डांस का मुकाबला करेंगे। यह फिल्म देशी पृष्ठभूमि में लखनऊ में अधिकतर शूट हुई है। तीन भाषाओं, हिंदी के साथ तमिल एवं तेलगू में रिलीज होगी।
इंदौर के साहिल पिछले 10 वर्षों से मुंबई में स्ट्रगल कर रहे थे। उन्हें इंदौर में शूट किए गए एक वीडियो के वायरल होने की वजह से फिल्म में अभिनय का अनायास मौका मिला। यह वीडियो साहिल ने इंदौर के समीपस्थ उदय नगर के जंगलों में ही शूट किया था। इस वीडियो के संदर्भ में साहिल ने बताया कि यह प्रॉपर डांस बेस्ड वीडियो था जिसे टाइगर श्रॉफ, बेनीदयाल, सत्यजीत आदि ने शेयर भी किया।