April 25, 2024

बदनावर। पुलिस ने डोडा चुरा के बड़े तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकेपास से 158 किलो डोडा चुरा जब्त कियाहै। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, टीआई सीबी सिंह के निर्देश पर लेबड़ नयागांव फोरलेन पर ग्राम घटगारा और पिटगारा के बीच उप निरीक्षक अनिल घुरैया पुलिस टीम के साथ चेकिंग अभियान चला रहे थे।
राजस्थान का निवासी है आरोपी
इस दौरान एक कार को रोका गया और चेक की गई तो कार में 8 काले बेग दिखाई दिए। जिसको खोलकर देखा तो उसमें 158 किलो डोडा चुरा मिला। इसके बाद आरोपी श्यामलाल पिता बंशीलाल बिश्नोई निवासी मूलराज नगर लोवाहत जोधपुर राजस्थान को गिरफ्तार कर थाने पर लाया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 8/15 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।पुलिस ने बताया कि जब्त नशीले पदार्थ की अनुमानित कीमत एक लाख 50 हजार रुपए है। वहीं तस्करी में उपयोग की गई कार को भी पुलिस ने जब्त किया है। जिसकी कीमत 4 लाख रुपए है।
आरोपी से जारी है पूछताछ
सब इंस्पेक्टर अनिल घुरैया ने बताया कि आरोपी से फिलहाल ओर पूछताछ की जा रही है। तस्कर डोडा चुरा को कार में भरकर राजस्थान के जोधपुर से आ रहा था। यह नशीला पदार्थ कहां ले जा रहा था? अभी इसको लेकर पूछताछ चल रही है। कार्रवाई के दौरान एएसआई शंकरलाल मकवाना, मुकेश यादव, सचिन जाट, सुनेर चौहान टीम में शामिल रहे।