April 18, 2024

शाजापुर जिले की चार नगरीय निकायों में अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का चुनाव 12 अगस्त को होगा। इसके लिए कलेक्टर ने पीठासीन अधिकारी भी नियुक्त किए हैं। निर्वाचित पार्षदों के सम्मेलन में नगर पालिका अधिनियम 1961 के तहत नगर पालिका परिषद शुजालपुर, अकोदिया, पोलायकलां एवं पानखेड़ी (कालापीपल) में अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन की कार्रवाई कराने के लिए कलेक्टर दिनेश जैन ने निकायों के प्रथम सम्मेलन की तारीख 12 अगस्त निर्धारित करते हुए पीठासीन अधिकारी नियुक्त किए हैं।

नगर पालिका परिषद शुजालपुर के लिए अनुविभागीय अधिकारी सत्येन्द्र प्रसाद सिंह पीठासीन अधिकारी होंगे। इसी तरह नगर परिषद अकोदिया के लिए संयुक्त कलेक्टर नरेन्द्र नाथ पाण्डेय, पोलायकलां के लिए डिप्टी कलेक्टर अजीत कुमार श्रीवास्तव तथा पानखेड़ी (कालापीपल) के लिए तहसीलदार कालापीपल अशोक सेन पीठासीन अधिकारी होंगे।

नगर पालिका परिषद शुजालपुर में प्रथम सम्मेलन का आयोजन नगर पालिका कार्यालय सभाकक्ष शुजालपुर में होगा। इसी तरह नगर परिषद अकोदिया के सम्मेलन का आयोजन नगर परिषद कार्यालय सभाकक्ष अकोदिया, पोलायकलां के सम्मिलन का आयोजन नगर परिषद कार्यालय सभाकक्ष पोलायकलां तथा पानखेड़ी (कालापीपल) के सम्मेलन का आयोजन नगरपरिषद कार्यालय सभाकक्ष पानखेड़ी (कालापीपल) में होगा। अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन की प्रक्रिया 12 अगस्त को सुबह 10.30 बजे से शुरू होगी।