April 18, 2024

खरगोन में पत्नी मायके से नहीं लौटी तो चढ़ा था, पैर फिसलने से गिरा; हालत गंभीर

खरगोन। गुस्से में आकर उठाए गए एक कदम से युवक की जान पर बन आई। उसकी पत्नी मायके से नहीं लौट रही थी, तो वह नाराज होकर हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ गया। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह 60 फीट ऊंचाई से नीचे गिर गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
मामला शनिवार का है, जब ऊन थाना क्षेत्र के घोटिया में पिंटू (22) पुत्र रामा, निवासी आंबापुरा सांगवी टॉवर पर चढ़ गया। पिंटू मजदूरी करता है। मां गंगा बाई ने बताया कि बेटे की पत्नी रीना 10 दिन पहले मायके नागलवाड़ी गई थी। 4 दिन पहले पिंटू बहू को लेने गया था, लेकिन वह नहीं लौटी।

पत्नी ने लौटने से दोबारा मना किया

ग्राम घोटिया में पिंटू का साढ़ू प्रवीण रहता है। शनिवार को पिंटू उसी की बाइक लेकर फिर से नागलवाड़ी गया था। बहू ने वापस आने से दोबारा इनकार कर दिया। ये बात उसे नागवार गुजरी। इसके बाद वह नशे में धुत होकर घोटिया गांव के खेत में स्थित हाईटेंशन लाइन के टॉवर पर चढ़ गया।

पुलिस ने समझाया, लेकिन नहीं माना

लोगों ने जब पिंटू से उतरने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। गांववालों ने पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भी उसे नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। इसी दौरान टॉवर से उसका पैर फिसल गया और वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया।