April 20, 2024

उज्जैन। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन एक सात साल की बालिका ने जीत लिया। अपनी चटपटी बातों से बालिका ने पीएम को भी हंसा दिया। मासूम ने पीएम से पूछा की आप लोकसभा में नौकरी करते हो ना , इस बात को सुनकर पीएम मुस्कुरा दिए। पीएम ने भी बालिका को दुलारते हुए चाकलेट देकर विदा किया। संसद भवन में हुआ मनोरंजक बातों का सारा घटना क्रम पर वायरल हो रहा है।

आहना की बातों पर मुस्कुराते पीएम

उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र से सांसद अनिल फिरोजिया बुधवार को परिवार सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे थे। उनके साथ उनकी सात वर्षीय पुत्री आहना भी थी। संसद भवन में मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने सात वर्षीय बालिका आहना के बीच हुई बातचीत वायरल हो रही है। फोटो में दिख भी रहा है कि पीएम मोदी बालिका की बात से प्रसन्न है।

पीएम ने पूछा ‘मैं कौन हूं, बच्ची ने कहा आप लोकसभा में नौकरी करते हो
बालिका ने कहा आप मोदी जी है, आपको टीवी पर देखती हूं। संसद भवन में सांसद फिरोजिया के परिवार से मुलाकात के दौरान बालिका आहना से परिचय लेकर स्वंय के बारे में पूछा कि क्या वह जानती है कि ‘मैं कौन हूं। इस पर आहाना ने जवाब दिया, हां आप मोदी जी है। मैं आपको जानती हूं और मैं आपको टीवी पर देखती हूं। पीएम मोदी ने दूसरा सवाल किया कि मै क्या करता हूं। आहना ने कहा आप लोकसभा टीवी में काम करते हो। छोटी बालिका के जवाब सुन मोदी भी मुस्कुरा दिए । संसद भवन में मौजूद अन्य लोग भी हंसी नही रोक सके। जवाब सुनकर पीएम ने बालिका के साथ फोटो भी खिंचवाया। विदाई के दौरान मोदी ने बालिका को चाकलेट भी दी। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों से जब भी मिलते है। बच्चों से सवाल जरूर करते है जिससे बच्चे भी प्रधानमंत्री से चर्चा में मशगुल हो जाते हैं।