March 29, 2024

Handwara: CRPF personnel take position during a cordon and search operation after three troopers were killed in action as terrorists attacked a party of the paramilitary force at Handwara in Jammu and Kashmir on May 4, 2020. The attack comes days after a colonel, a major, two soldiers and a police sub inspector besides two terrorists were killed in an encounter in Handwara. (Photo: IANS)

संजय राउत का चैलेंज : कब तक छुपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में
ब्रह्मास्त्र44 मुंबई
शिवसेना के बागी विधायकों का गुट सरकार बनाने के लिए बीजेपी से चुपके से मिलकर सारी संभावनाओं को तलाशने के साथ आगे की रणनीति भी बनाने में लगा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसारी शुक्रवार की रात में एक स्पेशल प्लेन से बागी नेता एकनाथ शिंदे ने वडोदरा पहुंचकर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की है।
खबर है कि यह है कि वडोदरा में रात में मौजूद गृहमंत्री अमित शाह से भी शिंदे ने मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि शाह से मुलाकात की कड़ी देवेंद्र फडणवीस बने थे और महाराष्ट्र में सरकार बनाने की संभावनाओं पर विमर्श किया है। सूत्रों ने बताया कि शिंदे शुक्रवार की रात में असम के गुवाहाटी से एक विशेष विमान से वडोदरा आए। देवेंद्र फडणवीस के साथ बातचीत की है। देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने के बाद एकनाथ शिंदे वडोदरा से वापस गुवाहाटी लौट गए। असम में शिवसेना के 40 बागी विधायक एक 5-स्टार होटल में ठहरे हुए हैं। असम के गुवाहाटी में ठहरे शिवसेना के 40 बागी विधायकों में 16 के खिलाफ शिवसेना ने अयोग्यता नोटिस देकर उनकी सदस्यता रद्द करने की मांग की है।
संजय राउत का चैलेंज : कब तक छुपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में