March 29, 2024

पुलिस पकड़ने गई तो गुंडे ने भीड़ से हमला कराया, एक भाग निकला

इंदौर। राजस्थान से इंदौर आकर गोली चलाने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें राजस्थान से कार मालिक को पकड़कर इंदौर ले आई। कार मालिक ने बताया कि गोली चलाने वाले आरोपी उससे कार मांगकर ले गए थे। राजस्थान गई पुलिस पर आरोपियों ने पथराव और हमला भी कराया। पुलिस अभी इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है। एक अभी भी फरार है।

पुलिस पर पथराव, भीड़ में से निकाला आरोपी

गोली कांड का आरोपी अमन राजस्थान के झालरा पाटन का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उस पर दो हत्या सहित कुल दस मामले दर्ज है। जब उसे पकड़ने पहुंची थी तो यहां पुलिस की गाड़ी को लोगों ने घेर लिया। भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया, लेकिन आरोपी को लेकर टीम सीधे इंदौर आ गई। इस पूरी वारदात में कार मालिक के अलावा अलग से करीब चार आरोपी थे। एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

दोस्त से उज्जैन जाने का कहकर लाए थे कार

छोटी ग्वालटोली पुलिस के मुताबिक गैरेज संचालक अमिताभ सिरसिया और उनकी पत्नी पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने अब्दुल शाकिब चिश्ती उर्फ अब्दुल वहाब निवासी पिपलीवाली कुईया झालरा पाटन का रहने वाला है। आरोपी कंस्ट्रक्शन का काम करता है। उसके वहीं उसके पिता बुटीक के काम से जुड़े हैं। अब्दुल शाकिब ने बताया कि आरोपी अमन और उसके साथी उसकी कार मांगकर उज्जैन जाने का कह कर आए थे।