April 25, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। सरकार द्वारा मुफ्त अनाज वितरण में घोटाले का जबरदस्त पर्दाफाश हुआ है। इंदौर के वरिष्ठ पत्रकार श्री श्रवण गर्ग के नाम से हर माह मुफ्त अनाज निकलता रहा। इसका खुलासा भी श्री श्रवण गर्ग ने ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिंक कर ट्वीट किया है। श्री गर्ग ने ट्वीट किया है कि – कहां जा रहा है मुफ्त का अनाज? मुझे न तो यह अनाज प्राप्त करने की पात्रता है और न ही कभी प्राप्त किया है। फिर भी हर महीने यह एसएमएस प्राप्त हो जाता है।
एसएमएस में लिखा होता है कि- आपके द्वारा उचित मूल्य दुकान कोड क्रमांक 0809266 से माह मई का एनएफएसए अंतर्गत गेहूं 8, चावल 2 नमक 1 शकर 0 किलो केरोसिन 0 लीटर निर्धारित दर पर तथा पीएमजीकेएवाय का गेहूं 4 चावल 6 किलो निशुल्क प्राप्त किया। सामग्री प्राप्त ना होने / कम प्राप्त होने पर सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 पर शिकायत दर्ज कराएं- खाद्य विभाग

दिग्गी ने कहा- कितनी बड़ी राशि शासकीय व्यवस्था की जेब में जाती होगी

इस ट्वीट के बाद पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है कि- श्रवण जी आपको मुफ्त खाद्यान्न वितरण में हो रहे भारी भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए धन्यवाद। आप समझ सकते हैं कि प्रतिमाह कितनी बड़ी राशि शासकीय व्यवस्था की जेब में जाती होगी।