April 26, 2024

ब्रह्मास्त्र जबलपुर। छतरपुर जिले में यूपी के बांदा निवासी महिला को छेड़छाड़ का विरोध करने पर शोहदे ने चलती ट्रेन से फेंक दिया, जिससे महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी अनुसार यह खजुराहो और महोबास्टेशनों के बीच एक यात्री ट्रेन में हुई। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की रहने वाली 25 वर्षीय महिला को उपचार के लिए छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है।
जबलपुर जीआरपी के एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि एक पुरुष सहयात्री द्वारा छेड़छाड़ के प्रयास का विरोध करने पर महिला यात्री को चलती ट्रेन से कथित तौर पर धक्का दे दिया गया। वर्मा ने कहा कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और पुलिस उसे गिरफ्तार करने वाली है।

एसपी ने बताया कि पीड़िता मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम मंदिर में दर्शन कर ट्रेन से घर लौट रही थी। घटना के बाद खजुराहो पुलिस थाने में जीरो पर प्राथमिकी दर्ज की गई और बाद में कार्रवाई के लिए जीआरपी को हस्तांतरित कर दी गई है। उन्होंने कहा कि शिकायत को आगे की जांच के लिए रीवा जीआरपी स्टेशन को भेज दिया गया है। छतरपुर के अस्पताल में उपचार करा रही महिला ने कहा कि घटना खजुराहो के बाद राजनगर शहर के पास हुई।

महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए कहा कि मैं बागेश्वर धाम मंदिर में पूजा करके ट्रेन से वापस आने के दौरान एक सहयात्री ने मेरे साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। काफी देर तक अनदेखा करने के बाद मैंने विरोध शुरू किया। आरोपी के हाथ में मैंने काट लिया। इसके बाद 30 वर्षीय आरोपी ने राजनगर के पास महिला को चलती ट्रेन से फेंक दिया। महिला ने बताया कि वह पिछले नौ माह से नियमित रुप से बागेश्वर धाम मंदिर में दर्शन के लिए आ रही थी।