March 28, 2024

तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइलेंसर में फंसा युवक, ड्राइवर ने ढाई किलोमीटर तक घसीटा

खंडवा। यहां तेज रफ्तार कार चालक ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे दिया। राह चलते युवक को टक्कर मार दी। युवक कार के साइसेंलर में फंस गया। इसके बाद भी ड्राइवर ढाई किलोमीटर तक कार को दौड़ाता रहा। लोगों ने पीछा कर किसी तरह कार रुकवाई, तब तक साइलेंसर में फंसे युवक की मौत हो चुकी थी। शरीर के चिथड़े उड़ चुके थे।
घटना माता चौक से लेकर तो गुरुगोविंद सिंह स्टेडियम के बीच हुई। कार गुरुवार रात सवा 10 बजे रामनगर से आ रही थी। तेज रफ्तार कार लहरा रही थी। उसने माता चौक पर युवक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद युवक कार के नीचे साइलेंसर में फंस गया। फिर ड्राइवर कार लेकर इंदिरा चौक की ओर भागने लगा।
इस बीच उसने एक अन्य बाइक सवार को भी टक्कर मारी। कार के नीचे फंसे युवक को बचाने के लिए लोगों ने उसके पीछे गाड़ियां दौड़ाईं। वह जोर-जोर से आवाज देकर कार रोकने के लिए कहते रहे, लेकिन लापरवाह ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। कार को वह स्टेडियम की ओर लेकर भागा। इस बीच पीछा कर रहे बाइक सवारों ने ओवरटेक कर कार को रुकवाया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब कार रुकी तो उसमें से एक शख्स भाग निकला जबकि कार ड्राइवर को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंपा।
आरोपी कार ड्राइवर नशे में था।

कार को ऊपर उठाकर नीचे से निकाला शव

कार के नीचे युवक फंसा था। कार को एक तरफ से लोगों ने ऊंचा कर जब उसे बाहर निकाला तो पता चला कि उसकी मौत घिसटते समय हो चुकी थी। वह पेट और मुंह के बल ढाई किलोमीटर तक रगड़ाते हुए आया था। उसका मुंह और पेट का हिस्सा पूरी तरह खोखला हो चुका था।