April 19, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। एक बार फिर कोरोना ने इंदौर में 6 लोगों की जान ले ली। इस हफ्ते में ये दूसरी बार है, जब एक दिन में इतनी मौत हुई है। बुधवार रात आए कोरोना बुलेटिन में इंदौर में 1011 नए पॉजिटिव भी मिले हैं।

एक दिन पहले हुई थी 3 मौत

मध्यप्रदेश में एक दिन पहले कोरोना से कुल 5 मौत हुई थी। इनमें से इंदौर में 3 और भोपाल में 2 मौत दर्ज हुई थीं। बुधवार को आई रिपोर्ट में अकेले इंदौर में 6 मौत दर्ज हुई हैं। विदिशा में 12 मरीजों में ओमिक्रॉन की पुष्टि हुई है। बुधवार को खरगोन के कांग्रेस विधायक रवि जोशी कोरोना संक्रमित हाे गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है।

गुरुवार से खुलेंगे आंगनवाड़ी केंद्र

मध्यप्रदेश में कोरोना की कम पड़ती रफ्तार को देखते हुए आंगनवाड़ी केंद्रों का संचालन गुरुवार को फिर से शुरू हो जाएगा। सरकार ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं। बता दें कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए 31 जनवरी तक आंगनवाड़ी केंद्र का संचालन बंद कर दिया गया था।

विदिशा में ओमिक्रॉन की एंट्री

विदिशा के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि 1 जनवरी के बाद से मरीजों की संख्या एकदम बढ़ने के कारण विदिशा से 19 सैंपल जीनोम सीक्वेंसिग के लिए 7 जनवरी को दिल्ली भेजे गए थे। इसकी रिपोर्ट अब आई है। 12 सैंपल में ओमिक्रॉन की पुष्टि हुई है। 21 सैंपल जीनोम सीक्वेंसिग के लिए भेज गए हैं, इनकी रिपोर्ट आना बाकी है।