April 20, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। सोशल मीडिया के जरिए दहशत फैलाने वाला सलमान लाला इंदौर, नागपुर और अजमेर से हथियारों की तस्करी में भी शामिल रहा है। एमवाय में गोली चलाने के बाद फरारी के दौरान कई बार पब में पार्टी करता रहा। नागपुर में सलमान का अच्छा खास कारोबार है। सूत्रों की माने तो कुछ राजनितिक लोगों ने सलमान को सरंक्षण दे रखा है। वे सलमान को रैलियों में भीड़ जुटाने का काम भी देते थे। छोटी खजरानी के नए बसेरे में कबाड़ी की दुकान चलाने वाला सलमान उर्फ लाला आज शहर का चर्चित बदमाश बन गया। इसके पीछे की कहानी काफी दिलचस्प है। सलमान की नए बसेरे में अटालें की दुकान थी। आरोपी सलमान ने पूछताछ में बताया कि कई समय से उसने अपना इन्स्टा आईडी ऑपरेट नहीं किया है, वो सिर्फ लाइव करके आईडी बंद कर देता था। पुलिस आई डी चलाने वाले उसके सभी दोस्तों से पूछताछ कर रही है। वही आरोपी पर 31 अपराध है।
रेप और डकैती के बाद अस्पताल में गोली चलाने की घटना के बाद सलमान लाला झालावाड़ फरार हो गया था। लेकिन एनकाउन्टर के डर से उसने एक पान की दुकान पर आकर पहले सिगरेट पी और उसके बाद ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया था।

बलात्कार का प्रकरण दर्ज होने के बाद गुनाह के रास्ते पर चल पड़ा

सलमान का पढ़ाई में मन नहीं लगा, तो वह पिता की कबाड़ी की दुकान पर बैठने लगा। इसके बाद सलमान पर पहला मुकदमा एमआईजी थाने में भादवि धारा 376 बलात्कार का दर्ज हुआ। जिसके बाद सलमान लगातार अपराधी दुनिया में कदम रखता गया।

नागपुर में अच्छी पकड़

सलमान लाला पैसों की फिरोती से लेकर नशे व हथियारों का बड़ा कारोबारी है। इंदौर, नागपुर और अजमेर से हथियारों की तरस्करी में शामिल भी रहा। फरारी के दौरान कई बार पब में पार्टी करता रहा। नागपुर में सलमान का अच्छा खास कारोबार है।
इंस्टाग्राम पर सलमान लाला फेन क्लब
बना है, जिसमें सलमान अपनी अय्याशी की पोस्ट अपलोड करता है। सलमान के दो अन्य अकाउंट भी बने है। जिसमें वह अय्याशी करता हुआ आ रहा है। कुछ वीडियो में बार बालाओं के डांस करता है तो किसी में गंजा का धुंआ उड़ाता हुआ भी नजर आ रहा है। वहीं अन्य पोस्ट में सलमान के साथी चाकुओं के साथ भी नजर आ रहे हैं।