April 19, 2024

दो अन्य छात्रों को भी चाकू घोंप कर फरार

ब्रह्मास्त्र इंदौर। परदेशीपुरा क्षेत्र के नंदानगर में एक हायर सेकंडरी स्कूल में शुक्रवार दिनदहाड़े एक 11वीं कक्षा के छात्र ने अपने ही सहपाठी की चाकू मारकर हत्या कर दी। यह घटना तब हुई जब मृतक शिवम पिता नानूराम (निवासी गौरी नगर)अपने दो दोस्तों के साथ स्कूल से घर जा रहा था। तभी आरोपी छात्र आया और उसने एकाएक शिवम् को चाकू मार दिया। इस दौरान बीच बचाव करने आए उसके साथी नरेंद्र पुत्र मुकुल कोरी और नितिन पुत्र मथुरा चौरसिया भी चाकू लगने से घायल हो गए। घटना के बाद तीनों को एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां शिवम की अंततः मौत हो गई।
परदेशीपुरा थाने प्रभारी पंकज द्विवेदी के मुताबिक नंदानगर स्थित हायर सेकेंडरी स्कूल में शिवम पिता नानूराम निवासी गौरीनगर, 11वीं में पढ़ते हैं। आरोपित छात्र भी उनके ही साथ पढ़ता था। तीनों की उम्र 16 साल है। एसीपी निहित उपाध्याय ने बताया कि शिवम स्कूल की किसी लड़की के साथ बात करता था। बस इसी बात पर आरोपी छात्र ने आपत्ति जताई थी। जिसे लेकर दोनों में पहले भी कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी।
घायल नितिन ने बताया कि शुक्रवार दोपहर जब तीनों स्कूल से घर जा रहे थे, तब आरोपी छात्र आया। उसने एक मिनट बात की और अचानक बिना कुछ कहे चाकू निकालकर शिवम के पेट में घोंप दिया। साथी दोस्तों ने बचाने की कोशिश की। तब आरोपी ने उन पर भी वार किया और इसके बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया।