April 19, 2024

ब्रह्मास्त्र रतलाम। शुक्रवार दोपहर को माणकचौक थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड के बाद एक्शन मोड में आए एसपी गौरव तिवारी ने कल रात अवैध कारोबार से जुड़े लोगों की नींद उड़ा दी। पुलिस और प्रशासन की टीम ने रात भर कार्रवाई करते हुए सटोरियों और अवैध कारोबारियों अवैध निमार्णों को तोड़ने की कार्रवाई को अंजाम दिया। एसपी गौरव तिवारी के निर्देशन में रात 8:00 बजे शुरू हुई यह मुहिम सुबह 4:00 बजे तक चली ।जिसमें कुल 12 स्थानों को ध्वस्त किया गया है।
शुक्रवार को शहर के भाटों का वास में हुए गोलीकांड की घटना के कुछ ही घंटे बाद एसपी गौरव तिवारी के निर्देशन में गोलीकांड में शामिल गुंडों और सटोरियों पर प्रभावी कार्रवाई करते हुए उनके निमार्णों पर प्रशासन व पुलिस ने बुल्डोजर चलवा दिए। रात भर कार्रवाई चली। शहर के आधा दर्जन स्थानों पर 12 निर्माण ढहाए गए जिनमें घर, दुकान और गुमटी आदि शामिल हैं। पूरी कार्रवाई एसपी गौरव तिवारी सहित अन्य अफसरों की मौजूदगी में हुई। रात से सुबह 4 बजे तक चली कार्रवाई की जद में सट्टा कारोबार से जुड़े गोलीकांड के फरियादी के अतिक्रमण भी आए। नमकीन के ठेले के साथ ही दुकान पर भी बुलडोजर चला। पूरी कार्रवाई खुद एसपी ने खड़े रहकर करवाई।
इन क्षेत्र में हुई कार्रवाई
शुक्रवार देर रात तक जिन इलाकों में कार्रवाई हुई उनमें बरगुंडों का वास, भाटों का वास, कसाई मंडी, लोहार रोड, सिलावटों का वास, हरदेव लाला की पीपली इलाके शामिल हैं। जो अतिक्रमण और निर्माण शामिल हैं उनमें सट्टा और अवैध कारोबार से जुड़े लोगों के निर्माण है।