सारा ने महाकाल को दिया समय सारा, उज्जैन में सारा अली खान, मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के किए दर्शन ; बोली- ओम नम: शिवाय

ब्रह्मास्त्र उज्जैन। फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान, मां अमृतासिंह के साथ महाकाल मंदिर पहुंचीं। नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप किया। सुबह 10.30 बजे की आरती में भी शामिल हुईं। इसके बाद वे महाकाल मंदिर में बने कुंड के किनारे भी काफी देर तक बैठीं। दोनों ने महाकालेश्वर मंदिर के सिद्धिविनायक गणेश, हनुमान और अन्य मंदिरों व शिवलिंग के दर्शन किए। सारा उज्जैन में अपनी अपकमिंग मूवी लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए आई हैं। फिल्म में एक्टर विक्की कौशल हैं। फिल्म के शॉट के लिए ये दोनों उज्जैन में घर खरीदने की कवायद करते नजर आएंगे। भरतपुरी स्थित हाउसिंग बोर्ड के दफ्तर को फिल्म की शूटिंग के लिए चयन किया गया है।

इंदौर में लुकाछिपी -2 की शूटिंग कर रहे विक्की कौशल और सारा अली खान आज शनिवार को उज्जैन में शूटिंग कर रहे हैं। इसके लिए सारा अली खान सुबह उज्जैन आई और पहले भगवान महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। मिडिल क्लास फेमेली पर आधारित इस फिल्म में दोनों उज्जैन में घर खरीदने की कवायद करते नजर आएंगे। शूटिंग के लिए भरतपुरी स्थित हाउसिंग बोर्ड के ऑफिस का चयन किया गया है। फिल्म की यूनिट पूर्व में ही उज्जैन आ चुकी थी। हाउसिंग बोर्ड के ऑफिस को जन आवास योजना, इंदौर का नाम दिया। गया है। यानी इस ऑफिस को फिल्म में इंदौर का ही हिस्सा दिखाया जाएगा। शुक्रवार की शाम ही यूनिट ने उज्जैन पहुंचकर सेट तैयार कर लिया था। इसमें हाउसिंग बोर्ड दफ्तर पर फ्लेक्स से नाम बदला गया है। यहां फिल्म के लिए आवास मेला का आयोजन किया जाएगा। इसमें 5.61 लाख रुपए में सपनों का आशियाना खरीदने के बैनर व पोस्टर तैयार किये गए हैं। फिल्म में एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान मिडिल क्लास फैमिली से होंगे। विक्की कौशल योगा टीचर और सारा अली खान टीचर की भूमिका में हैं। फिल्म में दोनों अपना खुद का घर खरीदने की कवायद करते उज्जैन में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed