इंदौर में पति ने ही रेत दिया पत्नी और बेटे का गला, हत्या कर फरार : काम की तलाश में महाराष्ट्र से चार दिन पहले आए थे शहर

ब्रह्मास्त्र इंदौर। बाणगंगा इलाके में महिला और 11 साल के बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से पति लापता है। पुलिस को शक है कि उसने ही दोनों की हत्या की। परिवार महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाला है। काम की तलाश में चार दिन पहले ही इंदौर आए थे। पुलिस पति तलाश कर रही है।
टीआई राजेन्द्र सोनी के अनुसार घटना गणेश धाम कॉलोनी की है। बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे के लगभग मंगेश अपने किराए के मकान पर पहुंचा था। तभी उसने 11 साल के आकाश डेंगे और उसकी मां शारदाबाई डेंगे का शव बगल के कमरे में पड़ा देखा। मामले में उसने अपने मकान मालिक गुर्जर को सूचना दी। फिर डॉयल 100 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस के मुताबिक हत्या महिला के पति कुलदीप डेंगे ने की है। उसकी तलाश की जा रही है।

काम की तलाश में आए थे, रिश्तेदार के यहां रुके थे

पुलिस के अनुसार चार दिन पहले आकाश अपने पिता कुलदीप डेंगे और मां शारदा बाई के साथ इंदौर आया था। तीनों महाराष्ट्र के आकोला के रहने वाले हैं, जो काम की तलाश में यहां परिचित मंगेश के घर पर आकर रुके थे। मंगेश सुबह छह बजे काम पर चले जाता है। वह शाम को वापस आता है।
पुलिस के मुताबिक कुलदीप डेंगे दोपहर में आखिरी बार इलाके में देखा गया था। उसने ही पत्नी और बेटे को मौत के घाट उतारा है। पुलिस इस हत्याकांड में संदिग्ध कुलदीप की तलाश कर रही है। मां बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल पहुंचाया गया है। आज सुबह पोस्टमार्टम होगा, इसके बाद ही स्थिति और स्पष्ट होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed