April 20, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। सारा अली ने शनिवार का समय अपनी मां अमृता के साथ बिताया। वह भी शनिवार सुबह यहां पहुंची थीं। कटरीना अपने पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर आई हैं। उन्होंने अपने शेफ को भी यहीं बुलवा लिया। उनके लिए ब्रेकफस्ट से लेकर ईवनिंग स्नैक्स, डिनर और डाइट फूड भी यहीं तैयार करवाया। शनिवार को दिन के ज्यादातर वक्त कटरीना रूम में ही रहीं। सिर्फ लंच के लिए सारा के साथ कुछ देर होटल के रेस्त्रां में आईं। कटरीना ने करीब एक घंटे विक्की और सारा की प्रोडक्शन टीम के साथ बातचीत की।
शनिवार को सारा अली खान का शूट नहीं था। वे पूरा दिन होटल में ही रहीं। उन्होंने मां अमृता सिंह के साथ वक्त बिताया। अमृता शनिवार सुबह ही मुंबई से इंदौर पहुंची थीं। यहां से उन्हें टीम लेकर होटल रवाना हो गई थीं।
इंदौर में रविवार को विक्की कौशल ओर सारा अली खान की राजबाड़ा और उसके आसपास के इलाके में शूटिंग हुई। टीम ने यहां पहुंचने के पहले सुरक्षा व्यवस्था और भीड़ से दूरी बनाने के लिए व्यवस्था देखी। यहां कोरोना के चलते कटरीना कैफ के शूटिंग में नहीं आने की बात कही गई। वह दिनभर अपने होटल के रूम में ही रहीं। दोपहर में दोनों के गले लगते हुए फोटो शेयर की। कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक महीने पहले यानी पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। 9 जनवरी को वह एक महीना पूरा होने की खुशी जाहिर कर रहे थे।

शूटिंग के दौरान कुंवर मंडली में जोशी परिवार के घर पहुंची सारा अली और अमृता सिंह

इंदौर के राजवाड़ा क्षेत्र में कुंवर मंडली में रविवार को विक्की कौशल और सारा अली ने ( “लुकाछुपी -2” ) शूटिंग की। सारा अली खान के साथ उनकी मां एक जमाने की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री अमृता सिंह भी आई हुई है। कुंवर मंडली में शूटिंग के दौरान अमृता सिंह और सारा अली शहर के जाने-माने शिक्षाविद स्व. श्री उमेश जोशी के घर भी पहुंची। वहां उनके बेटे स्कूल संचालक रवि जोशी तथा उनके भाई पवन जोशी सहित परिवार ने स्वागत किया। श्री जोशी के घर पर ही शूटिंग के लिए सारा अली ने कॉस्टयूम भी चेंज किया। जोशी परिवार के सदस्यों के साथ चाय का आनंद लिया । फ़ोटो लेने के लिए उन्होंने मजबूरी जाहिर की कि हम पिक्चर के कॉस्ट्यूम में फ़ोटो नही दे पाएंगे और फिर आने का कहा। अमृता सिंह उनके घर पर काफी वक्त तक रहीं। इस दौरान उन्होंने इन्दौर के राजघराने संबंधित चर्चा की व श्री रवि के पर दादाजी की रेसिपी बत्तीसी चटनी जो कि 32 प्रकार के ड्राई फ्रूट और मसाले से बनती है, उसकी उत्सुकता पूर्वक जानकारी ली और आग्रह कर उनके पिताजी उमेश जोशी द्वारा बनी वह चटनी अपने साथ ले गईं। अमृता सिंह और सारा ने जोशी परिवार के साथ फोटो भी खिंचवाई।पवन उमेश जोशी प्रोडक्शन टीम के साथ पिछले 1 महीने से संपर्क में हैं और लोकल अरेंजमेंट में साथ दे रहे हैं।