April 23, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। बॉम्बे हॉस्पिटल के पास रिंग रोड से लगे चिकित्सक नगर में रहवासी नक्शों पर बनी इमारतों में अवैध रूप से होटलों का संचालन किया जा रहा था। इनमें अनैतिक गतिविधियां चलने की भी शिकायतें वर्षों से थी। अब कहीं जाकर नगर निगम चेता और उसने शुक्रवार को बिल्डिंग में नक्शे के विरुद्ध अवैध निर्माण को तोड़ा। चिकित्सक नगर में अभी भी ऐसे कई भवन है जहां रहवासी क्षेत्र में व्यवसायिक गतिविधियां संचालित की जा रही है। कई चिकित्सक अपना प्लाट या मकान बेचकर भी जा चुके हैं।

क्लासिक रॉयल से रिमूवल की शुरुआत हुई पर स्टे आ गया

अपर आयुक्त संदीप सोनी रिमूवल अमले के साथ चिकित्सक नगर पहुंचे। टीम ने होटल क्लासिक रॉयल से तोड़फोड़ की शुरुआत की। यह होटल रोहित सोनी की है। सोनी ने कोर्ट से स्टे लाने की बात कही। अधिकारियों ने कहा स्टे आएगा तो कार्रवाई रुक जाएगी। कार्रवाई के दौरान ही सोनी ने कहा कोर्ट ने स्टे दे दिया है। स्टे के कागज आने के बाद अधिकारियों ने कार्रवाई रोक दी।

होटल कैडबरी के कमरों में आपत्तिजनक सामान, मुंह छिपाकर भागे युवक-युवती

अमित जैन की होटल सिल्वर, हरीश कुलश्रेष्ठ के भवन और होटल कैडबरी से युवक व युवतियां मुंह छिपाकर भागते नजर आए। होटल कैडबरी के कमरों में डस्टबिन में आपत्तिजनक वस्तुएं मिली। होटल कैडबरी जिस बिल्डिंग में संचालित हो रही थी, वह डॉ. सुबोध बांझल की थी। डॉ. बांझल ने बताया डेढ़ साल पहले से यह होटल किराए पर दी थी, यहां क्या हो रहा था, इसकी जानकारी नहीं थी।