April 20, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। भाजपा कार्यालय के सामने कार चालक को चलती कार में नींद लगी और उसने कई लोगों को टक्कर मारकर अस्पताल पहुंचा दिया। घायलों में एक शिक्षक भी शामिल था, जिसकी मौत हो गई। लोगों ने कार वाले को पकडक़र खूब पीटा।
संयोगितागंज पुलिससे मिली जानकारी के अनुसार हादसे में 60 साल के माजिद शेख निवासी सुपर पैलेस कॉलोनी खजराना की मौत हो गई। वह आईके स्कूल में शिक्षक थे। माजिद रोज भाजपा कार्यालय के नीचे चाय-नाश्ते की दुकान पर आते थे। घर लौटते समय वह दुकान से निकले। वह पैदल जा रहे थे और पास में तीन लोग खड़े होकर एक-दूसरे से बात कर रहे थे। तभी वहां से रफ्तार से कार लहराते हुए गुजरी और चारों को चपेट में ले लिया। बात कर रहे तीन लोगों को तो गंभीर चोटें नहीं आईं, लेकिन माजिद को कार ने पास के सुविधाघर की दीवार में दबा दिया। बाद में अक्षय और अन्य दुकानदार माजिद को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। लोगों ने कार चालक को मौके पर पकड़ लिया और पीटा। उसने बताया कि उसे चलती कार में नींद आ गई थी, जिसके चलते हादसा हुआ। उसे भी एमवाय अस्पताल ले जाया गया। हालांकि पुलिस ने उसे वहां नहीं पकड़ा। रजिस्ट्रेशन के आधार पर पता चला कि कार मनोज चतुर्वेदी निवासी स्कीम नंबर 114 विजय नगर की है। वर्षों से यही दिनचर्या थी, क्या मालूम था आज आखरी दिन रहेगा
दुर्घटना में मारे गए माजिद शेख आईके कॉलेज से रिटायर्ड होने के बाद वर्षों से अपने मित्र स्व. सुरेश यादव के बेटों की दुकान पर चाय पीने जाते थे और हर दिन सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक वहीं रहते थे। यह उनकी दिनचर्या में शामिल था, लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि वे आज आखरी बार दुकान से लौट रहे हैं। बताया जा रहा है कि जहां दुर्घटना हुईं, वहां निगम का सुविधाघर है, जिसका गंदा पानी बाहर तक फैला रहता है। उसी से बचने के लिए वे फुटपाथ के किनारे से बचकर जा रहे थे, लेकिन अंधगति से आ रही कार ने उन्हें चपेट में ले लिया।