April 25, 2024

ब्रह्मास्त्र उज्जैन। जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के बिलौटीपुरा स्थित हॉस्टल के छात्रों पर दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने हमला कर दिया। बदमाश देर रात हॉस्टल में घुसे। यहां छात्रों को लात-घूंसों, डंडों से पीटा। इसके अलावा कुर्सियां भी फेंकी गईं। घटना 25 दिसंबर की रात की है। इसका वीडियो मंगलवार को सामने आया। घटना का कारण सामने नहीं आया है। समाज के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना के बाद हॉस्टल व धर्मशाला में रह रहे लोगों में डर का माहौल है।

दांगी समाज ने आरोपी युवकों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए पुलिस को ज्ञापन दिया है। दांगी समाज के अध्यक्ष रवि दांगी ने चेतावनी दी है कि यदि पुलिस ने ठीक ढंग से कार्यवाही नहीं की तो सड़क पर उतरकर दांगी समाज आंदोलन करेगा।
घटना धर्मशाला में बने बॉयज हॉस्टल विंग में हुई। हमलावर जिन छात्रों को मारने आए थे, वे धार जिले के रहने वाले हैं। वीडियो में करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग धर्मशाला में घुसकर वहां रहने वाले छात्रों के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं।

आरोपियों पर केस दर्ज किया

घटना की जानकरी मिलते ही दांगी समाज धर्मशाला में जीवाजीगंज थाने के एसआई शांतिलाल मीणा फोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने बताया कि घटना 25 दिसंबर की रात की है। मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग इसमें शामिल हैँ। इसमें एक युवक भूरा की पहचान की गई है। भूरा और उसके दोस्तों ने ही धर्मशाला में घुसकर छात्रों को पीटा है। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि बदमाशों ने डंडे, कुर्सी, बेल्ट, हाथ-पैर आदि से जमकर पिटाई की है। मामले में भूरा और उसके साथियों पर 456, 323, 294, 506, 427 व 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह नजर आ रहा है सीसीटीवी में

सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि बदमाश बेरहमी से छात्रों की पिटाई कर रहे हैं। सभी आरोपी धर्मशाला के आसपास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। पूरा वाकया धर्मशाला में लगे अलग-अलग सीसीटीवी में कैद हो गया।