April 19, 2024

ब्रह्मास्त्र मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। सनी लियोनी के लेटेस्ट रिलीज हुए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर काफी विवाद हुआ, जो अब थम सकता है। इस गाने पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप लग रहे हैं। वहीं मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस विवाद को लेकर बात की थी। इस बीच म्यूजिक लेबल सारेगामा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है और कहा कि इस गाने के लिरिक्स बदल दिए जाएंगे और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नया गाना अपलोड हो जाएगा।
सारेगामा का इंस्टा पोस्ट
दरअसल कुछ देर पहले ही म्यूजिक लेबल सारेगामा ने सोशल मीडिया पर इस गाने के विवाद को लेकर आॅफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। सारेगामा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हाल ही मिली प्रतिक्रियाओं और हमारे साथी देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए, हम मधुबन सॉन्ग का नाम और लिरिक्स बदल देंगे। नया गीत अगले 3 दिनों में सभी प्लेटफार्मों में पुराने गाने की जगह ले लेगा।’
माफी मांगने की कही थी बात
याद दिला दें कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को कहा कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी व शाकिब तोशी ने माफी मांग कर अपना विवादास्पद गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ तीन दिन में सोशल मीडिया से नहीं हटाया तो इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।