April 19, 2024

7 और 8 फरवरी को होगी नीलामी, श्रेयस-राशिद हो सकते हैं मालामाल
ब्रह्मास्त्र मुंबई । आईपीएल 2022 के मेगा आॅक्शन की तारीखें सामने आ गई हैं। आॅक्शन 7 और 8 फरवरी को होगा। इसका आयोजन बेंगलुरु में किया जाएगा। चेन्नई के ऋतुराज गायकवाड को 2022 के सीजन में 6 करोड़ मिलेंगे, जबकि 2021 सीजन में इस खिलाड़ी की सैलरी सिर्फ 20 लाख थी। इस मेगा आॅक्शन में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मालमाल हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ ने राहुल को उनकी टीम जॉइन करने के लिए 20 करोड़ रुपये को आॅफर दिया है। साल 2018 में पंजाब किंग्स ने केएल राहुल को 11 करोड़ में खरीदकर अपने साथ जोड़ा था। अगर राहुल लखनऊ से जुड़ते हैं तो आईपीएल इतिहास के सबसे मंहगे खिलाड़ी बन जाएंगे। अगर टीम उनको नहीं जोड़ती है तो भी नीलामी में इस खिलाड़ी की बहुत ऊंची बोली लगाई जा सकती है।
केएल राहुल ने कढछ के पिछले कुछ सीजन में कमाल की बल्लेबाजी की है। इसका फायदा उन्हें जरूर मिलेगा। वहीं, राहुल ने 27 मैच में टीम की कप्तानी भी की है। ऐसे में हर फ्रेंचाइजी राहुल के पीछे जाएगी।
राशिद खान और युजवेंद्र चहल की भी लग सकती है लॉट्री
सनराइजर्स हैदराबाद (रफऌ) ने सभी को हैरान करते हुए राशिद खान को रिलीज कर दिया था। राशिद को भी नीलामी में अच्छे पैसे मिल सकते हैं। वहीं, पिछले कई साल से विराट कोहली की कप्?तानी वाली फउइ के लिए खेल रहे चहल पर भी बड़ी बोली लग सकती है। दोनों खिलाड़ियों पर मेगा आॅक्शन में 10 करोड़ से ज्यादा की बोली लग सकती है। भारतीय पिचों पर कढछ होने से इन दोनों खिलाड़ियो ने काफी विकेट अपने नाम किए हैं। उन्हें इसका फायदा होगा।