60 प्लस भाजपा नेताओं की कमाल की फिटनेस पर फिदा इंदौरी: इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने 48 सेकेंड में 59 पुशअप लगाए, नरोत्तम मिश्रा ने जड़े चौके-छक्के

ब्रह्मास्त्र इंदौर। 60 प्लस की उम्र के बाद भी मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं की फिटनेस कमाल की है। इस पर इंदौरी फिदा हो गए हैं। उनका कहना है कि तब तमाम व्यवस्थाओं के बाद भी नेताओं का स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना और फिट रहना काबिले तारीफ है।
शनिवार को इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने 48 सेकेंड में 59 पुशअप लगाए। वहीं दतिया में गृहमंत्री तथा इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने क्रिकेट की पिच पर चौके-छक्के जड़कर अपनी फिटनेस दिखाई।
विजयवर्गीय इंदौर माहेश्वरी कॉलेज के वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। वह दृश्य देखने लायक था, जब मंच पर विजयवर्गीय ने पुशअप लगाए। भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने गिनती की। विजयवर्गीय 65 साल के हैं। इससे पहले उनके भजन गायकी के भी वीडियो सामने आए हैं। विजयवर्गीय अपने बयानों को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहा करते हैं।

नरोत्तम के शॉट पर लोग बोले- वाह क्या शॉट है!

प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया में प्रीमियर लीग का उद्घाटन करने पहुंचे थे। दतिया कलेक्टर और एसपी ने बैटिंग करने की डिमांड की। मिश्रा ने बैटिंग करते हुए ताबड़तोड़ चौके-छक्के लगाए। गृहमंत्री को शॉट लगाते देख लोग बोले- वाह! क्या शॉट है, मंत्रीजी…!

You may have missed