April 25, 2024

महेश्वर, मांडू व उज्जैन में फिल्माए जाएंगे दृश्य

ब्रह्मास्त्र इंदौर। दो फिल्मों की शूटिंग इंदौर में हो गई। अब दो और फिल्मों की शूटिंग होने वाली है। फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘लुका-छिपी 2’ के अलावा सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ की भी शूटिंग होने जा रही है। ये दोनों फिल्में 15 दिसंबर से मार्च तक शूट होंगी। इसके बाद मई तक दो और फिल्में शहर और आसपास फिल्माई जाएगी।
फिल्म ‘लुका-छिपी 2’ के लिए लक्ष्मण उतेकर की पहली पसंद इस बार इंदौर है। फिल्म के कुछ दृश्य महेश्वर, मांडव और उज्जैन में भी फिल्माए जाएंगे। इसके लिए फिल्म की मुख्य कास्ट विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ अन्य कई बॉलीवुड कलाकार शहर में रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक, शहर और आसपास के क्षेत्रों में करीब 40 दिन तक फिल्म की शूटिंग चलेगी। कई स्थानीय कलाकारों को भी मौका मिलेगा। 15 और 16 दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है। लक्ष्मण उतेकर अपनी पूरी फिल्म इंदौर और आसपास ही शूट करेंगे, जिसमें इंदौर की संस्कृति को दिखाया जाएगा। इंदौर के सभी प्रमुख क्षेत्रों में फिल्म के सीन फिल्माए जाएंगे। फिल्म में मुख्य तौर पर राजबाड़ा, सराफा, शहर के मकान, पुरानी दुकानें और पुराना इंदौर नजर आ सकता है।

‘गदर 2’ में पुरानी कास्ट ही

इसके अलावा शहर में फिल्म ‘गदर’ की ही कास्ट के साथ ‘गदर 2’ की शूटिंग भी होगी। इसके लिए पुरानी कास्ट, यानी सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा शहर में होंगे। ये फिल्म भी इंदौर के साथ ही महेश्वर, मांडू में शूट की जाएगी। 2001 में रिलीज हुई ‘गदर’ की प्रेमकथा ही ‘गदर 2’ में आगे बढ़ेगी। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा का ही होगा। फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा सनी देओल खुद कर चुके हैं।