March 28, 2024

शादियों की धूम के कारण होटल, धर्मशाला, मैरिज गार्डन सभी बुक, कार्यकारिणी की बैठक के लिए ठहरने का भी चाहिए इंतजाम

ब्रह्मास्त्र इंदौर। भाजपा को इंदौर जिला कार्यकारिणी की बैठक और तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग के लिए एक अदद जमीन की तलाश है। दरअसल, शादी समारोहों की धूम होने के कारण होटल, मैरिज गार्डन,धर्मशाला आदि सभी बुक हैं। कहीं पर भी फिलहाल ऐसी कोई सुविधा नहीं मिल पा रही है कि एक ही जगह बैठक और प्रशिक्षण वर्ग भी हो जाए तथा कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के ठहरने और खाने-पीने का इंतजाम भी हो जाए। भाजपा के जिम्मेदार 1 से 6 दिसंबर के बीच होने वाली भाजपा की जिले की कार्यकारिणी की बैठक और प्रशिक्षण वर्ग सम्पन्न कराने की कोशिश कर रहे हैं।
इस आयोजन में करीबन 200 लोगों के भाग लेने की संभावना है, जिसके लिए बड़ी जगह चाहिए। यदि उचित जगह नहीं मिली तो बैठक और प्रशिक्षण को आगे के लिए टाला जा सकता है। संभवत: बैठक 10 दिसंबर के बाद हो सकती है।
कल से प्रदेश स्तर पर तीन दिनी बैठक का आयोजन भोपाल कार्यालय में किया जा रहा है। आज इंदौर संभाग के विधायकों की बैठक होगी। इसके बाद 26 नवंबर को सभी जिलाध्यक्ष और जनप्रतिनिधियों के साथ संगठन के बड़े नेताओं की बैठक होगी। इसी दौरान जिलों एवं नगर की बची हुई कार्यकारिणी घोषित होने की संभावना है। इसके बाद जिला स्तर पर कार्यकारिणी का तीन दिनी प्रशिक्षण वर्ग और बैठक होना है। इसमें तीन दिन के लिए सभी पदाधिकारियों को आयोजन स्थल पर ही ठहरना होगा। कार्यकारिणी और कार्यसमिति सदस्यों को मिलाकर कुल 200 लोग बैठक में मौजूद रहेंगे।