ग्राम बांदका में युवक की हत्या, खेत के पास मिला लहूलुहान शव, तीन हिरासत में

 ब्रह्मास्त्र उज्जैन। बीती रात ग्राम बांदका में युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। दो की तलाश की जा रही है। मामला पुरानी रंजिश का होना सामने आया है।
घटिया तहसील की पानबिहार चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम बांदका के रहने वाले धर्मेंद्र पिता गणपत राजपूत 32 वर्ष का शव देर रात लहूलुहान हालत में खेत के समीप ग्रामीणों ने देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जांच के दौरान सामने आया कि धर्मेंद्र की हत्या की गई है। उसे पत्थरों और धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा गया है। घटनास्थल पर परिजन पहुंच चुके थे। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद सामने आया कि मृतक धर्मेंद्र 4 दिनों से गांव के रहने वाले बहादुर उर्फ गब्बर, सिद्धू और पप्पू सोलंकी के साथ शराब की पार्टी मना रहा था। दिन में उन्हीं के साथ देखा गया था। रात में ही पुलिस ने घेराबंदी की और तीनों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। मामले में महेश और रामेश्वर नामक ग्रामीणों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर मृतक का पोस्टमार्टम कराया है। जल्द ही हत्या के पीछे रही वजह का खुलासा किया जाएगा।
2 माह पूर्व हुआ था राजीनामा
मृतक के छोटे भाई अर्जुन ने बताया कि धर्मेंद्र का विवादित बहादुर उर्फ गब्बर से हुआ था। मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था। 2 माह पहले ही दोनों ने राजीनामा कर लिया था। उसके बाद से दोनों साथ रहने लगे थे कुछ दिन से बहादुर अपने साथी और धर्मेंद्र के साथ पार्टी कर रहा था। संभवत पुरानी रंजिश को लेकर उन्हीं ने हत्या की है। भाई के अनुसार धर्मेंद्र खेती किसानी का काम करता था और दो बच्चों का पिता था।
इनका कहना
देर रात सूचना मिलने के बाद ग्रामीण का शव बरामद किया गया। मामला हत्या का होना सामने आया है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्द मामला स्पष्ट हो जाएगा।
विक्रम सिंह चौहान टीआई थाना घटिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *