एनसीबी ने नांदेड़ में पकड़ा 1175 किलोग्राम गांजा, 2 गिरफ्तार

ब्रह्मास्त्र नांदेड़। मुंबई की एनसीबी टीम ने सोमवार को नायगांव तालुका के मंजाराम में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 करोड़ रुपये की ड्रग्स(गांजा) बरामद किया है। 11 क्विंटल और 75 किलोग्राम की यह ड्रग्स 20-20 किलो के 43 बैग, 75 किलो के 5 बैग और 24 किलो के 48 में छिपा कर ट्रांसपोर्ट की जा रही थी। जांच में पता चला है कि एक ट्रक में छिपाकर लाइ जा रही यह ड्रग्स विशाखापत्तनम से जलगांव जा रही थी।
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि जलगांव से इन्हें राज्य के अलग-अलग हिस्सों में ट्रांसफर करने का प्लान था। एनसीबी के 2 अधिकारियों अमोल मोरे और सुधाकर शिंदे को इसकी जानकारी सोर्स के माध्यम से मिली और उन्होंने इस रेड को प्लान किया था। 36 घंटे तक एनसीबी की टीम जाल बिछाकर ड्रग्स वाले ट्रक का इंतजार करती रही और आज सुबह 5 बजे ट्रक को नांदेड़ जिले की सीमा में मंजाराम के पास पकड़ा गया।
ड्राइवर समेत दो गिरफ्तार वानखेड़े ने कहा कि यह एनसीबी की बड़ी कार्रवाई है। ड्रग्स के साथ एनसीबी ने ट्रक को जब्त कर उसके ड्राइवर और उसके साथ सवार एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एनसीबी ने एनडीपीएस की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वानखेड़े ने कहा कि आने वाले समय में इस मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *