April 19, 2024

इंदौर। यंग जनरेशन में लगातार लोकप्रिय हो रहे रैपर अमृत अब बॉलीवुड में भी अपनी किस्तम आजमाने के लिए तैयार है। हाल ही में अमृत ने दिल्ली में अपना कार्यक्रम किया है, जिसमे कई बड़े गायक भी शामिल थे। कार्यक्रम में रैपर ने अपने संगीत से सभी का दिल जीत लिया। इस दौरान उनकी नई वीडियो ‘मेरी कहानी’ को गायक मीका सिंह ने लांच किया।अमृत दिल्ली के ही रहने वाले है और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी यही से की है।

वीडियो में खुद ही दिया है म्यूजिक

कार्यक्रम में लांच हुई वीडियो ‘मेरी कहानी’ में अमृत ने न सिर्फ गाना गया है बल्कि इसमें म्यूजिक भी उन्होने ही दिया है। वीडियो लांच के दौरान गायक मीका सिंह ने भी उनकी तारीफ की। मीका ने कहा, अमृत को संगीत और शायरी की बेहतर समझ है, साथ ही इनमे संगीत जगत का अगला सितारा बनने की काबिलियत भी है।

यह हस्तियां भी रही मौजूद

रैपर अमृत के कार्यक्रम में गायक मीका सिंह के अलावा सांसद मनोज तिवारी, सांसद एस निशिकांत दुबे, गजल गायक अहमद हुसैन, मौ. हुसैन, तबला वादक प. रामकुमार मिश्रा, गायक निशि सिंह, गायक जसबीर जस्सी गायक फाजिलपुरिया, गायिका निक्की सिंह, डीजे सुमित, गीतकार संजीव आनंद, गायक-गीतकार और फिल्म अभिनेता दिलबाग सिंह, संगीत-निर्देशक गायक रैपर और गीत लेखक कुंवर विर्क, गायक-गीत लेखक व संगीत निर्माता आलाप सिकंदर, गायक और गीत-लेखक रमन कपूर, भी उपस्थित थे। कार्यक्रम में सभी दिग्गजों ने अमृत के संगीत की दुनिया में उज्जवल भविष्य के लिए कामना की।