April 25, 2024

परोसी जा रही थी शराब, नाबालिग भी शामिल होने की शिकायत

बजरंगियों ने आरोप लगाते हुए हंगामा किया, पुलिस ने बंद कराया पब

ब्रह्मास्त्र इंदौर। एक तो पब में अश्लील पार्टी, ऊपर से शराब की मदहोशी और इस पर भी बड़ी बात यह कि पार्टी में नाबालिग भी शामिल। पहले भी अश्लील फैशन शो के लिए कुख्यात हो चुका विजयनगर क्षेत्र का यह पब एक बार फिर बजरंगियों के निशाने पर आ गया। अश्लील पार्टी की शिकायत पर रविवार रात हिंदूवादी नेताओं ने घेराव करते हुए हंगामा किया। पुलिस ने पब संचालक और मैनेजर को हिदायत दी है। काफी देर बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने रात में पब भी जल्दी बंद करवा दिया।
बजरंग दल के जिला संयोजक मनोज यादव और अन्य हिंदूवादी लोगों को सूचना मिली थी कि भमोरी रोड पर स्थित शोशा पब में अश्लील पार्टी आयोजित की जा रही है। इसमें शराब भी परोसी जा रही है। इस पार्टी में नाबालिग भी शामिल हैं। सूचना के बाद यहां कई हिंदूवादी नेता पहुंचे और जमकर हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंचकर पार्टी रुकवाई गई। सूचना के बाद यहां विजयनगर टीआई तहजीब काजी बल के साथ पहुंचे।
उन्होंने हिंदूवादी नेताओं से बात की।पब मालिक भूपेंद्र रघुवंशी और मैनेजर लारेंस को समझाइश देकर नाबालिगों को पार्टी में शामिल न करने का कहा। समय पर पार्टी बंद करने की बात कही। हिंदूवादी नेता थाना प्रभारी से बात कर वापस चले गए। पूर्व में भी यहां अश्लील फैशन शो को लेकर हंगामा हो चुका है।