April 19, 2024

चम्मचगिरी की हद हो गई, शिवराज तुम्हें फांसी चढ़ा देगा, भाजपा सोने की माला पहना देगी

खंडवा। लोकसभा सीट खंडवा में उपचुनाव की मतगणना के दौरान प्रशासन ने राउंड वार नतीजों का एनाउंस नहीं कराया। गलत आंकड़े दिखाकर भाजपा को 70 हजार की लीड बता दी। खबर लगी तो कांग्रेस प्रत्याशी का गुस्सा सातवे आसमान पर चढ़ गया। 70 साल के कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर राजनारायणसिंह की दहाड़ सुन आधे अफसर इकट्‌ठे हो गए।
एडीएम शंकरलाल सिंघाड़े को खरी-खोटी सुनाते हुए राजनारायणसिंह ने कहा, अति कर दी है आप लोगों ने, चम्मचगिरी की हद होती है, भला ये कोई तरीका है। तुमको कायदे अनुसार राउंड एनाउंस कराना था, अब तुम सारे नाटक कर रहे हो। सुबह से क्या भांड जोत रहे थे, शिवराजसिंह तुमको फांसी पर चढ़ा देगा। मीडिया को भी बाहर कर दिया। हम बेवकूफ हैं क्या, अति कर दी है तुम लोगों ने। भाजपावाले तुमकों साेने की माला पहना देंगे। बाहर बैठे लोग सही नारे लगाते हैं। मुर्दाबाद के लायक है तुम्हारा प्रशासन।

ये लोकतंत्र नहीं तानाशाही

इतने में कलेक्टर अनय द्विवेदी आए, राजनारायणसिंह ने कलेक्टर से कहा, हमने पूरी जिंदगी में ईमानदारी से प्रशासन का साथ दिया है। कलेक्टर ने कानून की दुहाई देकर मतगणना स्थल से बाहर जाने की हिदायत दी। आखिरी में मीडिया से चर्चा के दौरान राजनारायणसिंह ने कहा, ये लोकतंत्र नहीं तानाशाही है। सुबह से एवाउंस करना था। कलेक्टर से ताकत से बोला ताे कहा – आपको बाहर कर देंगे। हम निर्वाचन आयोग से शिकायत करेंगे। यदि अलोकतांत्रिक काम होगा तो लोग विरोध करेंगे।