April 25, 2024

बाइक सवार डंपर से टकराए और रौंदता हुआ निकल गया पहिया

ब्रह्मास्त्र इंदौर। चंद्रगुप्त चौराहे पर सोमवार देर रात डंपर ने बाइक सवार दो मजदूरों को टक्कर मार दी। दोनों नीचे गिरे तो डंपर का पहिया उन पर चढ़ गया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने डंपर के ड्राइवर को पकड़कर पीट दिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया।
हीरानगर टीआई सतीश पटेल के अनुसार बाईक (एमपी 09 वीजी 0367) पर मजदूर जुगल पुत्र गुलाब वर्मा और उसका साथी अनिल पुत्र कैलाश माली निवासी निरंजनपुर रोड क्रॉस कर रहे थे। इसी दौरान एमआर 10 की तरफ से आ रहे मिक्सर डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों बाइक से नीचे गिरे। इसके बाद दोनों के सिर के ऊपर से डंपर का पहिया गुजर गया। उनकी मौके पर ही मौत गई। लोगों ने डंपर चालक श्याम पुत्र भंवरसिंह निवासी खाचरौद की पिटाई कर उसे पुलिस के सुपुर्द किया।

मेट्रो रेल के शेड के कारण हुआ हादसा

एमआर 10 चौराहे से लेकर बापट तक कई जगह मेट्रो रेल शेड का काम किया जा रहा है। यहां रास्ते में टीन शेड लगाकर उन्हें बंद किया गया है। जिसे एक सड़क से दूसरी सड़क के बीच आने-जाने वाले वाहन लोगों को नहीं दिखाई देते। सोमवार देर रात हुए हादसे में भी शेड लगे होने के चलते दोनों वाहन चालक एक-दूसरे को नहीं देख पाए थे। स्थिति यह बन जाती है कि दिन में ही दूसरी तरफ दिखाई नहीं देता तब रात में तो संभव ही नहीं है। ऐसी स्थिति में एमआर-10 पर आए दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं।