टी-20 वर्ल्ड कप: भारत/पाकिस्तान— धोनी के मैसेंजर की कोहली ने नहीं सुनी

ईशान अंदर की खबरें बाहर और बाहर की खबरें अंदर लाते रहे, लेकिन कोहली अपनी ही हांकते रहे
दुबई। भारत-पाकिस्तान के मैच में दो दिमाग चल रहे थे। एक मेंटर महेंद्र सिंह धोनी और दूसरा कप्तान विराट कोहली का। मैदान पर बार-बार इन दोनों की बातें एक-दूसरे से साझा होती रहीं। बार-बार एक मैसेंजर मैदान में आता रहा। कोहली से धोनी की बात कहता रहा, लेकिन कोहली ने सुनने के बजाए अपनी ही सुनाते रहे। ऐसा पूरा मैच देखकर हमें लगता है। हमें नहीं पता है कि कोहली और धोनी के बीच क्या बात हुई, लेकिन मैच के दौरान जो दिखा हम वही यहां पर रख रहे हैं। ईशान किशन धोनी और कोहली के मैसेंजर थे। जब भी ओवर पूरा होता, या मैचे में ऐसा कोई लम्हा आता कि स्टैंड से कोई भागकर मैदान में आया तो सिर्फ ईशान किशन आए।
कोहली लगातार उनके जरिए अपना मैसेज धोनी के पास पहुंचाते नजर आए। धोनी की ओर से कोहली को ये तक बताते देखा गया कि मैच में अगला कदम क्या उठाना है।
हालांकि, इस दरम्यान कोहली को लगातार अपने फैसले ही करते हुए देखा गया। एक समय था जब लग रहा था भारत-पाकिस्तान मैच में भारत मजबूत स्थिति में है। उस वक्त कोहली और पंत अच्छी बैटिंग कर रहे थे। तब अचानक ईशाान किशन को मैदान पर पानी लेकर आते देखा गया। तब धोनी की ओर से कुछ मैसेज आया हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *