फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार महाकाल पहुंचे, उज्जैन कलेक्टर दर्शन कराने ले गए 

– आज शाम तक यही रहेंगे, मंदिर में चलेगी शूटिंग
ब्रह्मास्त्र उज्जैन। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आज शनिवार की सुबह उज्जैन पहुंचे। वे अपनी फिल्म ओह माय गॉड टू की शूटिंग के लिए आए हैं। अक्षय कुमार काली फूल टीशर्ट में मास्क पहनकर यहां पहुंचे।

वे इंदौर से आए थे। मंदिर पहुंचने के पहले ही उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह उन्हें लेने महाकाल धर्मशाला पहुंच गए थे। अक्षय कुमार को वे खुद अपने साथ मंदिर के अंदर ले गए व बाबा महाकाल के दर्शन कराए। इसके पहले कलेक्टर आशीष सिंह ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि शूटिंग के दौरान मंदिर की सभी जरूरी व्यवस्थाएं चालू है। दर्शन भी नहीं रोके गए हैं तथा आरती, पूजन का सिलसिला भी जारी है। शूटिंग परिसर में होगी। अक्षय कुमार आज शाम तक यहीं रहेंगे। फिल्म की पूरी यूनिट उज्जैन में है। महाकाल धर्मशाला के बाहर खड़ी स्पेशल बस में अक्षय कुमार कुछ देर रुके और इसके बाद दर्शन के लिए अंदर चले गए। मंदिर के बाहर आम लोगों की भीड़ को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात है। उज्जैन के एएसपी अमरिंदर सिंह मौके पर व्यवस्था संभाल रहे हैं। पत्रकारों को अधिक संख्या में कवरेज की अनुमति नहीं दी गई है। कलेक्टर ने कहा कि भोपाल से मिले आदेश के अनुसार सुरक्षा का ध्यान रखते हुए मीडिया की ओर से एक फोटोग्राफर एक कैमरामैन आदि को मंदिर में जाने की अनुमति दी गई और यह कहा गया है कि वे सभी मीडिया कर्मियों को बाहर आकर फोटो वीडियो उपलब्ध कराएं।

पुजारियो को प्रवेश से रोका पहचान के बाद जाने दिया

OMG-2 की शूटिंग महाकाल मंदिर में हो रही है। सुरक्षा के लिहाज से यहां सुबह से ही पुरोहितों और पुजारियों को प्रवेश करने से रोक दिया गया था। दर्शन शूटिंग के लिए गार्ड और बाउंसर खड़े किए गए हैं। जब पुजारियों ने अपना परिचय दिया और तस्दीक कर ली गई तो उन्हें अंदर जाने दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *