April 20, 2024

एक पक्ष का आरोप: गांव छोड़ने का बनाया जा रहा दबाव
ब्रह्मास्त्र इन्दौर। इंदौर के करीबी पिवड़ाए गांव में शनिवार देर रात दो पक्षों में झगड़ा हो गया। मारपीट में 5 लोग घायल हो गए। घायलों को एमवाय अस्पताल लाया गया। तनाव को देखते हुए गांव को पुलिस छावनी में बदल दिया गया है। अस्पताल में भी पुलिस जवानों की तैनाती की गई है।
सीएसपी अजय बाजपेयी ने बताया कि शनिवार देर रात 11 बजे खुडैल थानाक्षेत्र के पिवड़ाए गांव में दो पक्षों के बीच दुकान हटाने को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद दोनों पक्ष भिड़ गए। मारपीट में फिरोज पुत्र ग्यासुद्दीन (42), उनका भाई फारुख (46 ), शाहरुख, फौजिया और प्रवीण घायल हुए हैं। स्थिति नियंत्रण में है। दोनों पक्ष पर कार्रवाई की जाएगी।
तीन महीने पहले की थी गांव खाली करने बात
अस्पताल पहुंचे घायल के परिजन फजल का आरोप है कि 3 महीने पहले एक पक्ष द्वारा उन्हें गांव खाली करने की बात कही गई थी। इस पर लंबे समय से दोनों के बीच कहासुनी हो रही थी, लेकिन शनिवार देर रात बड़ी संख्या में आए एक पक्ष के लोगों ने उनके परिवार पर हमला कर दिया।
पुलिस बोली- जांच कर रहे
पुलिस का कहना है कि जिस तरह से एक पक्ष दूसरे पक्ष पर आरोप लगा रहा है, इसकी जांच की जा रही है। मामला दोनों पक्षों में विवाद का हे। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है ।