यूपी : 36 घंटे में चौथी बड़ी वारदात: अब कानपुर में महिला-बच्चे समेत तीन की हत्या

ब्रह्मास्त्र कानपुर। यूपी में एक के बाद आपराधिक वारदातों से पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। पिछले 36 घंटे में मर्डर की चौथी बड़ी वारदात हुई है। पुलिस अभी गोरखपुर में मनीष गुप्ता की संदिग्ध मौत, गोरखपुर के ही एक मॉडल शॉप के वेटर, लखनऊ में एक ठेकेदार और संभल में ट्रांसपोर्टर की हत्या की वारदात से उबर भी नर्ही पाई थी कि शनिवार की सुबह कानपुर से ट्रिपल मर्डर की खबर ने उसे झकझोर कर रख दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार फजलगंज के उंचवा मोहल्ले में ट्रिपल मर्डर पर सनसनी फैल गई। किराना स्टोर संचालक, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई इसके बाद संचालक की बाइक से बदमाश भाग निकले। कारोबारी के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे जबकि पत्नी और बेटे का शव पास में पड़ा मिला। तीनों को गला घोंटकर मारा गया है। सूचना पह पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। फॉरेंसिंक जांच के बाद शव पोस्टमार्ट के लिए रवाना कर दिए गए हैं।

सभी को गला घोंटकर मारा गया
सूचना पर पहुंची ने पुलिस ने प्रोविजन स्टोर को सील कर दिया है। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के आने तक किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। डीसीपी हेड क्वार्टर संजीव त्यागी ने बताया कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला है जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोटों के निशान हैं। संभवत: पहले पूरे परिवार का पहले गला घोंटा गया फिर दंपति पर किसी धारदार हथियार के प्रहार भी किया गया। पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। जल्द ही आरोपितों का पता लगा लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *