बॉलीवुड ड्रग्स केस: टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को जमानत

घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद एक महीने पहले हुए थे गिरफ्तार
ब्रह्मास्त्र मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स केस में गिरफ्तार टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को 50 हजार के मुचलके पर स्थानीय कोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी है। अपने आदेश में अदालत ने कहा है कि वे अनुमति के बिना शहर से बाहर नहीं जा सकते हैं। गौरव से कोर्ट ने मामले में चार्जशीट दाखिल होने तक प्रत्येक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में रिपोर्ट करना होगा। इससे पहले ठउइ ने गौरव की निशानदेही पर मुंबई के मुलुंड,खारघर,वसई, विरार,बांद्रा और अंधेरी इलाके छापेमारी की थी। बता दें कि, मुंबई में ड्रग्स के खिलाफ एनसीबी की कार्रवाई जारी है। ड्रग्स केस में अब तक केंद्रीय एजेंसी कई जानेमाने नामों को गिरफ्तार कर चुकी है और कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है। इसी कड़ी में एनसीबी ने टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित को ड्रग्स केस के संबंध में अगस्त में गिरफ्तार किया था।
सूत्रों के अनुसार, एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए एक्टर एजाज खान और कुछ अन्य लोगों से पूछताछ के दौरान गौरव का नाम सामने आया था।
कई महीने से गौरव को ट्रैक कर रही थी ठउइ
एनसीबी पिछले कुछ महीनों से गौरव दीक्षित को ट्रैक कर रही थी। जिसके बाद मुंबई के अंधेरी इलाके में दीक्षित के घर की तलाशी ली गई और ड्रग्स जब्त किया गया था। इसके बाद गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया है कि, गौरव के घर हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी अधिकारियों ने एमडी और चरस बरामद किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया था।
गौरव का बॉलीवुड का सफर
ड्रग्स केस में नाम आने वाले एक्टर गौरव दीक्षित भोपाल के रहने वाले हैं और उन्होंने बी.ई पावर इलेक्ट्रॉनिक्स से की है। इंजीनियरिंग करने के बाद गौरव ने नौकरी करने के बजाय मायानगरी का रास्ता चुना। 2006-2007 में टी.वी के पॉपुलर सीरियल ‘मोहल्ला मोहब्बत वाला’ में उन्होंने काम किया था। गौरव ने फिल्म ‘फन कैन बी डेंजरस’, ‘बॉबी लव एंड लस्ट’, ‘डायरी आॅफ बटरफ्लाई’, ‘द मैजिक आॅफ सिनेमा’,’बुलेट राजा’ और फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में भी काम किया था। गौरव ने सीरियल ‘सीता और गीता’ में भी एक्टिंग की थी और शो में उनका ‘राका’ का किरदार काफी चर्चित हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *