बैतूल पुलिस का वाहन ट्रक से टकराया: चौकी प्रभारी की मौत, एएसआई और दो कॉन्स्टेबल गंभीर

ब्रह्मास्त्र बैतूल। छिंदवाड़ा में नागपुर-अब्दुल्लागंज नेशनल हाईवे पर सोमवार रात 2.30 बजे पुलिसकर्मियों से भरी कार खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में बैतूल के पाढ़र चौकी प्रभारी की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अरक, दो कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नागपुर रेफर किया है। पुलिसकर्मी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार करके लौट रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। दोनों आरोपी पीछे बैठे थे, इसलिए उन्हें चोट नहीं आई। घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया।
हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। रक विनोद शंकर यादव का शव फंस गया। उसे गैस कटर मशीन से काटकर निकाला गया। सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव को बैतूल लाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बैतूल के पाढ़र चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव, अरक दिलीप तांडेकर, आरक्षक नवीन रघुवंशी सहित एक आरक्षक चोरी के दो आरोपियों को पकड़ने रायपुर गए थे। सोमवार की दरमियानी रात को कार से लौट रहे थे। रात करीब 2.30बजे रास्ते में छिंदवाड़ा में पांढुर्ना के बड़ चिचोली में खड़े ट्रक में कार जा घुसी। इसमें चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अरक दिलीप तांडेकर, सिपाही नवीन रघुवंशी सहित एक आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। इस हादसे के बाद पूरे पुलिस विभाग में शोक छाया है। बैतूल एसडीपीओ नितेश पटेल रात को ही घटनास्थल पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि मृत सब इंस्पेक्टर का शव छिंदवाड़ा भेज दिया गया है। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *