ट्रक का टायर फटने से हादसा: बस-ट्रक में भिड़ंत, दो जिंदा जले, आग लगते ही शीशे तोड़कर लोगों को बस से बाहर निकाला, 3 की मौत

ब्रह्मास्त्र श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ इलाके में रविवार रात ट्रक और बस की भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। देर रात तक दोनों वाहनों में लगी आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा था। वहीं आठ घायलों को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जा चुका था। हादसे के बाद बस में फंसे तीन के शव बाहर निकाले गए। इनमें से दो लोग जिंदा जल गए थे।
अनूपगढ़ पुलिस के अनुसार इस हादसे में 25 लोगों घायल हो गए, जिन्हें बस के शीशे तोड़ बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने आसपास से पानी के टैंकर मंगवाकर और दमकल बुलाकर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया है। हादसे के दौरान आठ लोगों को हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया।
अनूपगढ़ से जैसलमेर के रामगढ़ जा रही थी बस
बस प्राइवेट ट्रेवल्स की थी और अनूपगढ़ से जैसलमेर के रामगढ़ इलाके में पीटीएम के लिए रवाना हुई थी। रात साढ़े दस बजे तक बस में 25 लोगों के सवार होने की जानकारी मिली। पुलिस के अनुसार रविवार रात करीब आठ बजे यह बस अनूपगढ़ से रवाना हुई। यह घड़साना, रावला, खाजूवाला और दांतौर होते हुए जैसलमेर के रामगढ़ इलाके में जानी थी। बस घड़साना रोड पर पांच के गांव के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे ट्रक से इसकी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि हादसे के ठीक बाद दोनों वाहनों में आग लग गई।
हादसे की सूचना मिलते ही अनूपगढ़ से पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों के सहयोग से आग बुझाने और घायलों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया। इस दौरान आठ घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया। हादसे में उधमसिंह, कृष्ण नायक, भजन कौर, सतपाल, चंद्रपाल, हरिराम , विजयकुमार और एक बालक के घायल होने की जानकारी है। इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
देर रात तक बचाव कार्य जारी
एसआई जयप्रकाश ने बताया बस से सवारियों को बाहर निकाल लिया गया है। बस में ड्राइवर और कंडक्टर भी थे। ड्राइवर के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, जबकि कंडक्टर के घायल होने की सूचना है। ट्रक में मौजूद लोगों के बारे में भी अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। एसएचओ फूलचंद शर्मा ने बताया कि देर रात 2 बजे तक बस में से तीन शव निकाले गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *