ब्यूटी कॉन्टेस्ट से पहले पुलिस ने मारा छापाकार्यक्रम में उज्जैन, भोपाल और गुजरात के 100 से अधिक लोग

बिना आईडी के ही ठहराया गया था, प्रशासन होटल को किया सील

होटल पुण्य में फैशन का लेकर कार्यक्रम, होटल के रजिस्टर में किसी प्रकार की एंट्री नहीं मिली
ब्रह्मास्त्र इंदौर। इंदौर के राऊ स्थित होटल पुण्य में गुरुवार शाम हंगामा खड़ा हो गया है। यहां ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया था, उसके पहले ही जिला प्रशासन और पुलिस पहुंच गई। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उज्जैन, भोपाल और गुजरात से 100 से ज्यादा लोग पहुंचे थे। उन्हें बिना पहचान पत्र के होटल ठहराया गया था। प्रशासन ने होटल को सील कर दिया है। होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि 7 दिन पूर्व शहर के भवर कुआं थाना क्षेत्र में भी इसी तरह की कार्रवाई की गई थी, जिसमें जिला प्रशासन द्वारा होटल को सील भी किया गया था।
तहसीलदार महेंद्र गौड़ के अनुसार जिला कलेक्टर इंदौर ने सभी होटल संचालकों को यह सख्त हिदायत दी गई है कि बिना किसी वेरिफिकेशन के किसी भी व्यक्ति को होटल में ठहराया नहीं जाए। इसके बावजूद भी होटल संचालक लगाता लापरवाही कर रहे हैं। वही हेयर स्टाइल वह ब्यूटी कॉन्टेस्ट को लेकर एक आयोजन किया जा रहा था।
इसमें लगभग 100 से अधिक व्यक्ति शहर के बाहरी जिलों से आकर ठहरे हुए थे। सूचना सही पाए जाने पर होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की गई है। थाना प्रभारी नरेंद्र रघुवंशी के अनुसार जिला प्रशासन को यह सूचना मिली थी कि होटल पुण्य में फैशन को लेकर कोई कार्यक्रम किया जा रहा है। इसमें उज्जैन -भोपाल और गुजरात के अन्य शहरों के कई लोग ठहरे हुए हैं । इनकी संख्या 100 से अधिक है। बाहरी व्यक्तियों से होटल संचालक द्वारा किसी प्रकार का कोई पहचान पत्र नहीं लिया गया था। जानकारी की पुष्टि होने के बाद तहसीलदार महेंद्र गौड़ और राऊ पुलिस ने होटल पर छापा मारा। यहां पर रजिस्टर में किसी प्रकार की एंट्री नहीं मिली, जिस पर कार्रवाई करते हुए होटल संचालक राजू उपाध्याय के खिलाफ धारा 188 का मुकदमा भी दर्ज किया गया है।
बैठक में उठ चुका है कई बार यह मामला
शांति समिति की बैठक थी। इसमें भी मामला उठा था कि होटल में ठहरने वालों की बारीकी से जांच की जाए। अफसरों को खुफिया विभाग से जानकारी मिली है कि कुछ लोग गड़बड़ कर सकते हैं। शहर की फिजा बिगाड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसको लेकर पुलिस सतर्क है और सख्ती की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *