डांसिग गर्ल के बाद जम्पिंग बॉय: इंदौर के रसोमा चौराहे पर मॉडल श्रेया के साथ युवक ने भी दिखाए थे करतब, पुलिस उसकी तलाश में भी जुटी

ब्रह्मास्त्र इंदौर। इंदौर के रसोमा चौराहे की प्रसिद्धि बढ़ती ही जा रही है। यहां तीन दिन पहले मॉडल के डांस का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब जम्पिंग बॉय सामने आया है। इसकी तलाश में भी पुलिस जुट गई है। लगातार दूसरा वीडियो सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस अधिकारी भी सकते में हैं। हालांकि, जम्पिंग वीडियो को लेकर ट्रैफिक डीएसपी उमाकांत चौधरी ने कहा कि युवक भी मॉडल के साथ आया था। उसी समय यह वीडियो बनाया गया है। इसका वीडियो गुरुवार को सामने आया है।
सोमवार को मॉडल श्रेया कालरा ने इसी रसोमा चौराहे पर डांस किया था। मॉडल ने कार की छत पर भी चढ़कर डांस किया था। इसकी वजह से ट्रैफिक रुका रहा। मॉडल श्रेया कालरा ने डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। मॉडल के इस डांस को ‘डेयर एक्ट’ कहा जाता है। मामला सामने आने के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई के आदेश दिए थे। इस पर पुलिस ने मॉडल के खिलाफ धारा 290 में मामला दर्ज किया है। श्रेया के बाद आए युवक के वीडियो में वह रसोमा चौराहे पर जम्पिंग कर रहा है। उसने कुछ मूव्स भी वहां दिखाए। इस दौरान ट्रैफिक रुका रहा। चौराहे पर जम्पिंग करते हुए युवक के बारे में अब पुलिस जांच की बात कह रही है।
अधिकारी परेशान
इस वीडियो को लेकर अधिकारी परेशान दिख रहे हैं। इसकी वजह यह है कि पहला मामला खुद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा तक पहुंच गया था। अब यह नया वीडियो सामने आने के बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं। विजयनगर ळक तहजीब काजी के मुताबिक अब इस वीडियो को लेकर भी जांच की जाएगी। ट्रैफिक डीएसपी उमाकांत चौधरी का कहना है कि युवक का वीडियो गुरुवार को सामने आया है, लेकिन दोनों वीडियो एक ही दिन के बताए जा रहे हैं। युवक की भी तलाश की जा रही है। विजय नगर थाने में युवक के खिलाफ भी धारा 290 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *