March 28, 2024

मॉडल की सफाई भी काम नहीं आई गृहमंत्री कह चुके कार्रवाई के लिए

ब्रह्मास्त्र इंदौर। सड़क पर मॉडल द्वारा डांस करने के मामले में पुलिस थाना विजयनगर ने मॉडल श्रेया कालरा के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि प्रदेश के गृह मंत्री तथा इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कहा था कि भाव चाहे कुछ भी हो, लेकिन तरीका गलत है। ट्रैफिक रूल्स के तहत कार्यवाही होगी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। गौरतलब है कि विवाद बढ़ने के बाद मॉडल श्रेया कालरा ने वीडियो जारी किया है। श्रेया ने सफाई दी है कि उसने कोविड गाइड लाइन और ट्रैफिक रूल फॉलो किए हैं। उसका उद्देश्य कानून को तोड़ना नहीं, बल्कि कोरोना और ट्रैफिक रूल्स के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाना है।
बता दें कि सोमवार को रसोमा चौराहे पर और कार की छत पर भी चढ़कर डांस किया था। इसकी वजह से ट्रैफिक रुका रहा। मॉडल श्रेया कालरा ने डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके बाद मंगलवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्रेया के खिलाफ ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई करने की बात कही थी।

वीडियो में ये बोलीं श्रेया

‘ मैं रसोमा चौराहे, इंदौर पर किए गए वायरल डांसिंग वीडियो के बारे में कहना चाहती हूं कि इस वीडियो के माध्यम से मेरा उद्देश्य है कि लोग रेड सिग्नल पर रुकें, जिससे पैदल यात्री सिग्नल पर लगे जेब्रा क्रॉसिंग से निकल सकें। लोग नियम क्यों तोड़ते हैं? हालांकि इसमें पॉजिटिव और निगेटिव रिस्पांस मिला है। इसको तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। मैंने भी डांस के दौरान किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है। कोरोना गाइडलाइन का पालन किया। मास्क पहना। रेड सिग्नल के दौरान ही डांस किया। इस सोशल मीडिया पर इसे अपलोड करने का इरादा पॉपुलेरिटी पाना नहीं था, बल्कि लोगों को नियमों के प्रति जागरुक करना था। उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे।’