नगर निगम के भ्रष्ट अफसरों की एक घंटे की तेज बरसात ने खोली पोल

नाला टैपिंग खुलवाने की करनी पड़ी मांग, कई घरों में पानी घुसा, सड़कों पर आधी गाड़ियां डूब गई

ब्रह्मास्त्र इंदौर। लगातार और तेज़ बारिश ने शहर के कई इलाकों में रहवासियों की मुश्किलें बढ़ा दी। नगर निगम के जिम्मेदार अधिकारी नदारद हो गए। कंट्रोल रूम से भी मदद नहीं भेजी जा रही थी।
काफी समय से वर्षा का इंतजार था। 1 से 2 घंटे की वर्षा ने इंदौर नगर निगम के भ्रष्ट अधिकारियों की खोल दी पोल। बीती रात इंदौर शहर की ज्यादातर सड़कों पर पानी भर गया वाहन चालकों को काफी तकलीफ का सामना उठाना पड़ा। कई जगह तो ऐसी हैं जहां गाड़ी तक डूब गई है ।आज शहर के मुख्य मार्ग कलेक्टर आसपास काफी पानी जमा हो गया है। जिम्मेदार नागरिकों को नगर निगम के अधिकारियों से अनुरोध करना पड़ा कि नाला टैपिंग तुरंत खोला जाए जिसके आसपास के लोगों को राहत मिल सके। जाम लग गया है। रात में लोग परेशान हो रहे हैं। तुरंत निगम अफसर- कर्मचारी तुरंत सड़कों पर पहुंचे।
इंदौर में तेज बारिश।लगातार हो रही तेज़ बारिश से इंदौर के कलेक्टर कार्यालय के आसपास और हरसिद्धि क्षेत्र में भारी जलजमाव के चलते गाड़िया आधी आधी डूबी।स्थानीय रहवासियों ने संभागायुक्त और निगम प्रशासन से नाला टैपिंग खुलवाने की मांग की है । रहवासियों ने कहा नाला टैपिंग खोला जाए अन्यथा कई घरों में पानी घुस जाएगा ।
इंदौर में तेज बारिश।लगातार होती रही। तेज़ बारिश से इंदौर के कलेक्टर कार्यालय के आसपास और हरसिद्धि क्षेत्र में भारी जलजमाव के चलते गाड़िया आधी आधी डूबी।स्थानीय रहवासियों ने संभागायुक्त और निगम प्रशासन से नाला टैपिंग खुलवाने की मांग की । रहवासियों ने कहा नाला टैपिंग खोला जाए अन्यथा कई घरों में पानी घुस जाएगा। इसके अलावा विजय नगर बीआरटीएस सहित कई निचली बस्तियों में घरों में भी पानी घुस गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *