हिंदू विरोधी घटनाओं के खिलाफ- इंदौर में हिंदू जागरण मंच का बड़ा प्रदर्शन

डीआईजी को ज्ञापन सौंपा, रीगल तिराहे पर हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी, रीगल तिराहे पर चारों तरफ केसरिया झंडे, भारत माता की जय के नारे गूंजे
अलर्ट पर रहे संवेदनशील क्षेत्र, पुलिस बल तैनात, ड्रोन से निगरानी

इंदौर। अराजक और हिंदू विरोधी घटनाओं के खिलाफ हिंदू जागरण मंच ने आज बड़े स्तर पर प्रदर्शन कर डीआईजी ऑफिस जाकर ज्ञापन दिया। डीआईजी ऑफिस के बाहर रीगल तिराहे पर सिर्फ और सिर्फ हिंदू जागरण मंच के नेता, कार्यकर्ता तथा पुलिस ही दिखाई दे रहा था। चारों तरफ केसरिया झंडे लहराने रहे थे। भारत माता की जय के नारे गूंज रहे थे। इस बड़े प्रदर्शन को देखते हुए
पुलिस ने किसी भी घटना से निपटने के लिए फोर्स तैनात किया। ड्रोन से निगरानी रखी गई । गाड़ियों को लेकर भी पार्किंग व्यवस्था बनाई गई है।
शहर के तेजाजीनगर, पंढरीनाथ, राजबाड़ा सहित अन्य इलाकों में हुई घटना को लेकर हिन्दू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष धीरज यादव ने डीआईजी को सामूहिक रूप से ज्ञापन देने की बात कही है। पुलिस प्रशासन ने पूरे मार्ग के साथ इलाके में भारी बल लगाया। इस मामले में अलग-अलग अधिकारियों की टीमें बनाकर जिम्मेदारी सौंपी गई। शहरभर के करीब डेढ़ सौ अधिकारी अपने अपने बल के साथ मौजूद हैं।

अलर्ट पर रहे संवेदनशील क्षेत्र

हिंदूवादी संगठन ज्ञापन देने सुबह निकला। इसमें खजराना, जूनी इंदौर, सराफा, मल्हारगंज, आजादनगर, छत्रीपुरा व अन्नपूर्णा क्षेत्र को अलर्ट पर रखा गया। बाल विनय स्कूल और नेहरू पार्क में पार्किंग व्यवस्था की गई । मुख्यालय की खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक 2 हजार से अधिक कार्यकर्ताओ के पहुंचने के चलते बहुमंजिला इमारत और ड्रोन से पूरे रास्तों पर नजर रखी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *