April 16, 2024

4 माह से दुष्कर्म में मामले में फरार , 5 हजार का ईनाम घोषित

ब्रह्मास्त्र इंदौर। कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर दुष्कर्म का केस दर्ज होने के बाद से ही पुलिस उसे पकड़ने के लिए दबिश दे रही है । वहीं पीड़िता को अज्ञात बदमाशों से धमकी मिली है। करण की जमानत पर आपत्ति लेने पर महिला को जलाने की धमकी दी गई। महिला थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। टीम ने करण की तलाश में उसके घर और गार्डन पर छापे भी मारे हैं।
लेकिन पुलिस को कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है। गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर पुलिस ने 5000 का इनाम घोषित हो चुका है। 4 महीने पहले विधायक के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। लेकिन विधायक पुत्र अब तक पुलिस गिरफ्त से दूर है ।
थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक, कैंट रोड पर पिछले साल दिसंबर में वह करण के संपर्क में आई थी। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई। धीरे-धीरे वॉट्सऐप और मोबाइल पर बातें होने लगीं। युवती के अनुसार कई बार आरोपित करण मोरवाल उससे मिलने इंदौर भी आया। इसके बाद इंदौर बायपास स्थित होटल में उसे प्रपोज किया और शादी करने का झांसा देकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया था। 12 जुलाई को जिला कोर्ट ने करण मोरवाल की अग्रिम जमानत खारिज कर दी गई थी।