March 29, 2024

विदिशा। एक्टर गोविंदा के डांसिंग अंदाज से फेमस हुए डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव आॅनलाइन ठगी का शिकार हो गए। ठगों ने उनके खाते से एक लाख 8 हजार रुपए निकाल लिए। संजीव ने एएसपी से शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला साइबर सेल को सौंपा है। मामले की जांच चल रही है। लोगों को वाकई आॅनलाइन ट्रांजेक्शन करते वक्त बहुत सतर्क रहना चाहिए। संजीव श्रीवास्तव के मुताबिक उनका अधिकांश काम आॅनलाइन ही होता है। 5 अगस्त को भी वह आॅनलाइन ट्रांजेक्शन कर रहे थे।
ऐप में कुछ प्रॉब्लम के चलते ट्रांजेक्शन नहीं हो रहा था। इस पर उन्होंने आॅनलाइन ही कस्टमर केयर नंबर तलाश। यहां मिले 180041204980 नंबर पर उन्होंने कॉल किया।

सामने वाले ने उनसे खाते संबंधी डिटेल पूछी। संजीव ने भी उसे जानकारी दे दी। कुछ देर बाद कॉल डिस्कनेक्ट हो गया। उनके पास रुपए कटने के मैसेज आने लगे। इसके बाद उन्हें ठगी का एहसास हुआ। आरोपियों ने उनका मोबाइल हैक कर लिया था। इसके बाद उन्होंने अपने मोबाइल की सिम निकाल कर रख दी।

संजीव ने इसकी शिकायत एएसपी संजय साहू से की है। एएसपी ने मामला साइबर सेल को जांच के लिए सौंपा है। एएसपी के मुताबिक जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा। ठगी के बाद संजीव ने बताया कि उनका ज्यादातर काम आॅनलाइन ही होता है। ऐसे में कई ट्रांजेक्शन भी होते हैं। इसके बाद भी वह ठगी का शिकार हो गए।

गोविंदा के डांस के अंदाज से फेमस हुए थे डब्बू अंकल
बता दें कि डब्बू अंकल गोविंदा के डांस के अंदाज से यूट्यूब पर फेमस हुए थे। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो भी मौजूद हैं। वह हूबहू गोविंदा की स्टाइल में ही डांस करते हैं। आज भी उनके कई फैन हैं।