March 29, 2024

मुंबई। मुंबई पुलिस उस वक्त दहशत में आ गई, जब किसी ने फोन करके मुंबई के तीन रेलवे स्टेशनों और अमिताभ बच्चन के बंगले पर बम रखने की सूचना दी। फिलहाल, मुंबई के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले में बम रखे जाने की सूचना मिलने के बाद इन स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस को इन स्थानों पर बम रखे जाने को लेकर एक कॉल आया था। हालांकि, पुलिस को किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि का पता नहीं चल पाया है।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हालांकि अभी तक जांच के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है। मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार रात को एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले शख्स ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू में स्थित बंगले में बम रखे गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘फोन आने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल के साथ ही बम निरोधक दस्ता, श्वान दस्ता और स्थानीय पुलिसकर्मी इन स्थानों पर पहुंचे और तलाश अभियान चलाया।’ उन्होंने बताया, ‘अभी तक इन स्थानों पर कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया लेकिन वहां भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है और फोन करने वाले की तलाश जारी है।